28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दवा व्यवसायी हत्याकांड. आरोपित की दोनों बहनों के घर में तलाशी, 72 घंटे बाद भी केशव का नहीं मिला सुराग

देवघर : विनोद हत्याकांड के 72 घंटे बाद भी कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लग पायी है. केशव की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी करने का दावा कर रही है. अब तक वह पुलिस को चकमा देने में सफल रही है. पहली बार किसी घटना में ऐसा सुनने को मिल रहा है कि घटना […]

देवघर : विनोद हत्याकांड के 72 घंटे बाद भी कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लग पायी है. केशव की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी करने का दावा कर रही है. अब तक वह पुलिस को चकमा देने में सफल रही है. पहली बार किसी घटना में ऐसा सुनने को मिल रहा है कि घटना के बाद से वह देवघर व आसपास के इलाके में ही लगातार रह रहा है. कुछ लोगों ने उसे देखा भी है. इसकी जानकारी पुलिस को मिलती रही है, बावजूद उसे पुलिस नहीं दबोच पा रही है.
पुलिस ने उसके कई रिश्तेदारों, दोस्तों व संदिग्ध को हिरासत में लिया है. उक्त सभी से लगातार पूछताछ भी की जा रही है, लेकिन फिर भी केशव का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है. केशव के बारे में पता करने के लिए उसकी बहन गुड़िया व शोभा के घर में भी पुलिस ने तलाशी ली. उन दोनों जगहों पर भी उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका.
गुड़िया से पुलिस ने केशव के बारे में पूछा, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. शोभा का घर कुंडा थाना क्षेत्र में ही है. वहां उसकी बहन भी नहीं थी और केशव के बारे में भी कोई कुछ नहीं बता सके. पुलिस द्वारा केशव को नहीं खोज पाने से मृतक के परिवार वाले काफी दहशत में हैं. घटना के बाद भी केशव द्वारा अप्रत्यक्ष तौर पर विनोद के परिजन को धमकी दी गयी है. इसके बाद से ही विनोद के परिजनों की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गयी है. घटना के 72 घंटे बाद तक केशव की गिरफ्तारी नहीं हो पाने से पुलिस की भी चिंता बढ़ गयी है.
60 घंटे बाद घटनास्थल देखने पहुंची पुलिस, मिला खोखा
देवघर. दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी की हत्या के 60 घंटे बाद पुलिस टीम घटनास्थल का मुआयना करने प्राइवेट बस स्टैंड के समीप संजय मेडिकल में पहुंची. वहां तलाशी के क्रम में पुलिस टीम को एक खोखा मिला. जब्ती सूची बनाकर पुलिस ने खोखा जब्त कर थाना लाया. घटनास्थल का मुआयना करने गयी टीम में कांड के आइओ नगर थाने के एसआइ दिलीप कुमार दास, एएसआइ रामानुज सिंह, श्रीकांत वाजपेयी व पुलिसकर्मी शामिल थे. आठ दिसंबर की शाम करीब सात बजे दुकान पर विनोद अपने बड़े भाई सुमन व एक स्टाफ के साथ मौजूद था, तभी साथी के साथ पहुंचे केशव दुबे ने विनोद के चेहरे से सटाकर गोली मार दी थी. मौके पर ही विनोद गिर पड़े तो अपनी पल्सर बाइक से साथी के साथ केशव भाग निकला था.
बिट्टू दुबे की रिमांड अवधि पूरी, भेजा गया जेल
देवघर. छह दिसंबर को सुमन वाजपेयी के घर व दुकान संजय मेडिकल पहुंचकर धमकी देने और दोनों जगह रोडेबाजी करने, रंगदारी कांड में बिट्टू दुबे को जेल भेजा गया था. विनोद की हत्या के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बिट्टू को दो दिनों की रिमांड पर लाकर पूछताछ की. पूछताछ में उसने पुलिस को कुछ नहीं बताया. रिमांड अवधि पूरी होने के न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
नये थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने लिया प्रभार
देवघर. नगर थाना के नये प्रभारी इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो मंगलवार दोपहर में प्रभार ग्रहण किया. इसके बाद टीम के साथ केशव की तलाशी अभियान में जुट गये. उन्होंने बताया कि पहली प्राथमिकता टीम के साथ केशव दुबे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल करें. इसके बाद टीम के साथ शहर को बेहतर पुलिसिंग दे सकें, ताकि अपराधियों पर अंकुश लग सके और शहर के लोग चैन में रहें. देर रात तक नशे में बाइक राइडिंग करने वाले को नहीं बख्शा जायेगा. लगातार एंटी क्राइम चेकिंग भी चलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें