36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर का सफाई अभियान

देवघर : प्रभात खबर मंगलवार की सुबह सफाई अभियान चलायेगा. इस दौरान ऊपर बिलासी स्थित देवघर कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो ताराचरण खवाड़े के घर जाने के रास्ते की सफाई प्रभात खबर की टीम करेगी. सुबह नौ बजे से यह अभियान चलाया जायेगा. दो विवाह भवन के मनमाने रवैये के कारण सम्मानित शिक्षाविद् कूड़े-कचरे के […]

देवघर : प्रभात खबर मंगलवार की सुबह सफाई अभियान चलायेगा. इस दौरान ऊपर बिलासी स्थित देवघर कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो ताराचरण खवाड़े के घर जाने के रास्ते की सफाई प्रभात खबर की टीम करेगी. सुबह नौ बजे से यह अभियान चलाया जायेगा. दो विवाह भवन के मनमाने रवैये के कारण सम्मानित शिक्षाविद् कूड़े-कचरे के ढेर से घिरे हुए हैं.
नतीजा उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है. कूड़े-कचरे के ढेर की वजह से वे घर से वाहन भी नहीं निकाल पा रहे हैं. इससे पहले देवघर कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो ताराचरण खवाड़े के घर जाने के रास्ते पर कचरे का ढेर होने से संबंधित खबर प्रभात खबर में प्रकाशित की गयी थी. लेकिन, कूड़ा-कचरा के ढेर को हटाने के लिए किसी ने पहल नहीं की. नतीजा प्रभात खबर ने खुद साफ-सफाई का बीड़ा उठाया है. नगर निगम देवघर की डिप्टी मेयर नीतू देवी ने सफाई अभियान में साथ देने का वादा की है.
प्रभात खबर की अपील
प्रो ताराचरण खवाड़े शहर के प्रतिष्ठित शिक्षाविद् हैं. उन्होंने देवघर को शिक्षित बनाया है. उनके सानिध्य में पले-बढ़े, शिक्षा हासिल करने वाले, कविता व साहित्य की सीख हासिल करने वाले विद्यार्थी विभिन्न पदों पर आसीन हैं. ऐसे में प्रो खवाड़े को परेशानी से निजात दिलाना सभी का कर्तव्य है. प्रभात खबर परिवार शहरवासियों से अपील करता है कि वे भी इस सफाई अभियान में सहयोग करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें