34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रुपये पीडीएस डीलरों का, नाम कमा रहा जिला आपूर्ति कार्यालय

देवघर : श्रावणी मेले में कांवरियों को सेवा देने के लिए जिला आपूर्ति कार्यालय देवघर द्वारा परमेश्वर दयाल रोड में सेवा शिविर लगाया गया है. इसका उद्घाटन सूबे के श्रम मंत्री राज पलिवार द्वारा किया गया था. अब कांवरियों की सेवा के नाम पर शिविर संचालक द्वारा जनवितरण प्रणाली के डीलरों से रुपये की वसूली […]

देवघर : श्रावणी मेले में कांवरियों को सेवा देने के लिए जिला आपूर्ति कार्यालय देवघर द्वारा परमेश्वर दयाल रोड में सेवा शिविर लगाया गया है. इसका उद्घाटन सूबे के श्रम मंत्री राज पलिवार द्वारा किया गया था. अब कांवरियों की सेवा के नाम पर शिविर संचालक द्वारा जनवितरण प्रणाली के डीलरों से रुपये की वसूली की जा रही है.
पीडीएस डीलरों से कहा जा रहा है कि सेवा शिविर संचालन में आर्थिक मदद नहीं करोगे, तो दुकान चलाना मुश्किल हो जायेगा. ऐसे में पीडीएस डीलर भयभीत हो गये हैं. उन्हें लग रहा है कि अगर शिविर संचालन के लिए पैसा नहीं दिया, तो आगे कई प्रकार की मुसीबत विभाग खड़ा कर देगा. एेसे में पीडीएस डीलरों के पास पैसे देने के सिवाय कोई चारा नहीं रह गया है.
विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार देवघर जिले में एक हजार से ज्यादा पीडीएस दुकानदार हैं. प्रत्येक पीडीएस दुकानदारों से औसतन पांच सौ रुपये से लेकर एक हजार रुपये वसूल किये जाने की खबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें