33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सौदागरों के चंगुल से बचायी गयी युवती, तीन गिरफ्तार

पालोजोरी : पुलिस की तत्परता से पालोजोरी की एक युवती राजस्थान के जयपुर में दलाल के हाथों बिकने से बच गयी. पुलिस ने पालोजोरी से गायब युवती को 72 घंटे के अंदर राजस्थान के जयपुर से बरामद किया है. पुलिस ने युवती को बरगला कर जयपुर ले जाने वाले पालोजोरी के एक दंपती व एक […]

पालोजोरी : पुलिस की तत्परता से पालोजोरी की एक युवती राजस्थान के जयपुर में दलाल के हाथों बिकने से बच गयी. पुलिस ने पालोजोरी से गायब युवती को 72 घंटे के अंदर राजस्थान के जयपुर से बरामद किया है. पुलिस ने युवती को बरगला कर जयपुर ले जाने वाले पालोजोरी के एक दंपती व एक अन्य महिला को भी राजस्थान पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने युवती का सौदा तीन लाख में पक्का भी कर लिया था लेकिन, तकनीकी सेल की मदद से उसे समय रहते बचा लिया गया.
22 वर्षीय युवती अपने परिजन के साथ पालोजोरी में रहती थी. पालोजोरी में भाई के साथ रह रही युवती समस्तीपुर जाने के लिए 13 अगस्त को निकली थी. इसी बीच पालोजोरी के ही रहने वाली राधेश्याम कापरी की पत्नी मुन्नी देवी व सजमुद्दीन अंसारी की पत्नी काजल देवी उसे बरगला कर समस्तीपुर पहुंचाने की बात कहते हुए जामताड़ा स्टेशन से आसनसोल ले गये.
इस दौरान उसे नशा खिलाकर अर्धबेहोशी की हालत में आसनसोल स्टेशन ले गये. जहां से उसे जयपुर ले गये. युवती का मोबाइल भी ले लिया था. जब वे लोग आसनसोल से राजस्थान के लिए निकले थे तो जयपुर में रह रहे राधेश्याम कापरी से संपर्क कर उसे स्टेशन में मौजूद रहने की बात कही गयी थी. राजस्थान पहुंचने पर एक प्राइवेट गाड़ी से राधेश्याम अपने किराये के मकान में ले गया. जहां उस लड़की को एक कमरे में बंद कर दिया गया. जब युवती ने अपना मोबाइल मांगा तो उसके साथ मारपीट की गयी. उनलोगों ने युवती को कहीं पर तीन लाख में बेचने का सौदा भी पक्का लिया था.
भाई ने दर्ज कराया था मामला: भाई ने उसकी गुमशुदगी के संबंध में 15 अगस्त को थाना में मामला भी दर्ज कराया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह के नेतृत्व में मामले के आइओ नवप्रोन्नत एसआइ मो चांद ने 48 घंटे के अंदर युवती को टेक्निकल सेल की मदद से राजस्थान से बरामद किया़
आरोपितों को भेजा गया जेल
पुलिस ने इस मामले में पालोजोरी ब्लॉक रोड के रहने वाले अप्राथमिक आरोपित मूल निवासी रोहतास जिला के कोचस थाना के राधेश्याम कापरी (पिता-स्व रामबचन कापरी), राधेश्याम कापरी की पत्नी मुन्नी देवी व सजामुद्दीन अंसारी की पत्नी काजल देवी को गिरफ्तार कर भादवि की धारा 363 के तहत जेल भेज दिया. सभी आरोपितों ने इस मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार ली है. बरामद युवती को भी 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के लिए मधुपुर भेजा गया.
कहते हैं थाना प्रभारी
गिरफ्तार आरोपितों के चरित्र के बारे में कई शिकायतें भी आयी है. इन लोगों ने इस तरह की अन्य घटना को अंजाम दिया है इस संबंध में सभी आरोपितों के बारे में आसपास के थानों से जानकारी जुटायी जा रही है. जरूरत पड़ने पर सभी आरोपितों को पुन: रिमांड में लेकर पूछताछ की जायेगी.
नवीन कुमार सिंह, थाना प्रभारी, पालोजोरी
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें