30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिता, मां व भाई पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की प्राथमिकी

देवघर : बरमसिया बजरंगबली अखाड़ा के समीप निवासी राजीव कुमार रंजन को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की एफआइआर नगर थाने में दर्ज की गयी है. मामले में राजीव के पिता श्यामपति रंजन सहित मां रेणुका देवी, भाई संजीव कुमार रंजन व आदित्य कुमार रंजन को आरोपित बनाया गया है. यह मामला राजीव की पत्नी […]

देवघर : बरमसिया बजरंगबली अखाड़ा के समीप निवासी राजीव कुमार रंजन को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की एफआइआर नगर थाने में दर्ज की गयी है. मामले में राजीव के पिता श्यामपति रंजन सहित मां रेणुका देवी, भाई संजीव कुमार रंजन व आदित्य कुमार रंजन को आरोपित बनाया गया है. यह मामला राजीव की पत्नी पूनम कुमारी के बयान पर दर्ज किया गया. जिक्र है कि राजीव के साथ उसकी शादी 30 नवंबर 2014 में हुई थी. शादी के बाद दो माह तक सास ससुर ने ठीक से रहने दिया.
शादी के बाद भी दोनों पति-पत्नी पढ़ाई कर रहे थे. उस दौरान कहा था कि पढ़ाई छोड़कर पैसा कमाओ या मायके से लाकर दो. खाना-पीना नहीं देने की बात कहते हुए प्रताड़ित करने लगे. पति शांत स्वभाव के थे. उन्हें झगड़ा पसंद नहीं था. सास-ससुर का विरोध करने पर मारपीट भी किया गया. करीब 18 महीने पूर्व सास-ससुर ने घर से भगा दिया था. तभी से मायके में रह रही है. 2017 में बीएड की व पति छत्तीसगढ़ से एमएड कर रहे थे.
इस बीच पिता ने उसके ससुराल आकर समझाया व माफी मांगा. उससे भी माफी मंगवाया. इसके बाद भी सुधार नहीं हुआ. शंका है कि सास-ससुर ने ही पति को आत्महत्या के लिये मजबूर किया. इस संबंध में पूर्व में पति द्वारा लिखे पत्र को भी पुलिस को दे दी है. 23 जून को करीब 7:30 बजे मोबाइल से सूचना दी गयी कि पति नंदन पहाड़ में सीरियस हैं. परिजन के साथ देवघर थाना पहुंची तो देवर ने कहा कि चलिये घर समझौता कर लीजिये. घटना में पूनम ने सास-ससुर व दोनों देवर का हाथ बतायी है. नगर पुलिस मामला दर्ज कर पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें