26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुपुर एसडीओ को जान-माल का खतरा, सोशल साइट पर भद्दा कमेंट करने वाले युवक पर एसडीओ ने दर्ज करायी एफआइआर

मधुपुर : सोशल साइट फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर एसडीओ नंद किशोर लाल ने रविवार को थाना में पथलचपटी निवासी मो परवेज आलम समेत उनके दोस्तों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. एसडीओ ने कहा कि उनकी छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से सोशल साइट पर परवेज ने पोस्ट किया और उसके दोस्त […]

मधुपुर : सोशल साइट फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर एसडीओ नंद किशोर लाल ने रविवार को थाना में पथलचपटी निवासी मो परवेज आलम समेत उनके दोस्तों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. एसडीओ ने कहा कि उनकी छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से सोशल साइट पर परवेज ने पोस्ट किया और उसके दोस्त इकबाल ने भी भद्दी टिप्पणी की. इसके पहले परवेज पर रंगदारी मांगने व जान मारने की धमकी की शिकायत भी वे कर चुके हैं.
इन लोगों ने समाज में विद्वेष फैलाने व राजनीतिक व्यक्तियों के साथ उनके नाम को जोड़ने का काम किया गया है. इन लोगों ने सरकारी कार्य में अनावश्यक रूप से दखलंदाजी की है और आइटी एक्ट का भी उल्लंघन किया है. उन्होंने बताया कि वे पूर्व में भी परवेज के खिलाफ मधुपुर थाना में सनहा दर्ज करा चुके हैं. परवेज अापराधिक किस्म का व्यक्ति है और उनके जान-माल की क्षति होने की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता है.
एसडीओ ने बताया कि परवेज बाहर से आकर मधुपुर में रहता है व बेनामी गुंडे तत्वों का सहारा लेकर गिरोह चलाता है. एसडीओ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की कॉपी भी दी है. इसमें परवेज ने लिखा था कि मधुपुर का अनुमंडल पदाधिकारी नंद किशोर लाल जो मधुपुर नप का कार्यपालक पदाधिकारी भी है, वह पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के लिए कार्य कर रहा है. कुछ दिन पूर्व भी परवेज ने नगर पर्षद के जेइ से रंगदारी स्वरूप 15 हजार की मांग की थी. इसकी शिकायत अभियंता ने उन्हें लिखित दी थी. राशि नहीं देने पर नप के कार्यपालक पदाधिकारी व सहायक अभियंता को जान मारने व बर्बाद करने की धमकी दी गयी थी. घटना को लेकर थाना में मामला दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें