23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सारवां : शव के साथ पांच घंटे किया सड़क जाम

सारवां : थाना क्षेत्र के बलीडीह गांव निवासी हलधर यादव की हत्या कर शिकारीपाड़ा में फेंके जाने की घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. घटना दूसरे दिन गुरुवार को उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने शव के साथ देवघर-सारठ मुख्य मार्ग को बलीडीह के पास जाम कर दिया. इस दौरान […]

सारवां : थाना क्षेत्र के बलीडीह गांव निवासी हलधर यादव की हत्या कर शिकारीपाड़ा में फेंके जाने की घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. घटना दूसरे दिन गुरुवार को उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने शव के साथ देवघर-सारठ मुख्य मार्ग को बलीडीह के पास जाम कर दिया. इस दौरान सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 3.50 तक जाम रहा. इस दौरान जामस्थल से सड़क के दोनों अोर वाहनों की लंबी कतार लग गयी तथा वाहन जाम में फंसे रहे.
जाम की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी संतोष झा, सारठ थाना प्रभारी नवीन कुमार, समाजसेवी चिरंजीव यादव, संजय राय सहित अन्य पहुंचे व काफी प्रयास कर चार घंटे बाद जाम को हटाया. परिजन व ग्रामीण संबंधित वाहन मालिक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. परिजनों ने लिखित आवेदन देकर देवघर कास्टर टाउन निवासी वाहन मालिक अरुण झा पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया गया है.
ग्रामीण मृतक के पत्नी को विधवा पेंशन देने, पारिवारिक लाभ की राशि देने के साथ अन्य मांगों को पूर्ण करने का आश्वासन दिये जाने के बाद जाम हटाना संभव हो सका. थाना प्रभारी संतोष कुमार झा ने कहा परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन देकर संबंधित वाहन मालिक पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है. ऐसे में आवेदन के आधार पर नियम संगत कार्रवाई की जायेगी.
सीसीटीवी फुटेज से मिले संदिग्धों के फोटो
देवघर. देवघर से मंगलवार को एक इंडिका कार (डब्ल्यूबी 06जी 3167) को किराये पर लेकर उसके चालक देवघर के सारवां प्रखंड के बालीडीह निवासी हलधर यादव (22) की शिकारीपाड़ा के पास हत्या की गयी थी. इसके बाद उसी इंडिका से पाकुड़ में पेट्रोल पंप लूट की अंजाम देने अपराधी गये थे.
उसी पेट्रोल पंप से पुलिस ने संदिग्धों की फोटो निकाली है. उन संदिग्धों की फोटो को पहचान के लिये पुलिस द्वारा व्हाट्सअप नंबर पर जारी किये गये हैं, जो देवघर टैक्सी स्टैंड में कई चालकों को भी मिले हैं. संदिग्धों की फोटो देखकर देवघर टैक्सी स्टैंड के चालक पहचान सकते हैं, क्योंकि यहीं वे लोग कार किराये पर लेने पहुंचे थे.
उस दौरान यहां उनलोगों को चालकों ने देखा था. पाकुड़ मुफस्सिल थाना के चांचकी गांव के पास मुख्य सड़क पर स्थित पेट्रोल पंप में मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे चार अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर सात हजार की छिनतई की थी.
अपराधी छिनतई कर भाग निकले थे. इसके बाद पाकुड़ एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह व मुफस्सिल थाना की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देख कर अपराधियों को पीछा किया. पुलिस ने अपराधियों को घेर लिया था. इसके बाद अपराधी ओवरब्रिज के नीचे गाड़ी छोड़ कर भाग गये. बाद में पुलिस ने गाड़ी बरामद की थी.
बरामद इंडिका गाड़ी (डब्ल्यूबी 06जी 3167) देवघर निवासी अरुण झा की है. दुमका-रामपुरहाट मुख्य सड़क के किनारे शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के सिमानीजोर गांव के पास गाड़ी की छिनतई की गयी थी. छिनतई के क्रम में गाड़ी के ड्राइवर हलधर यादव को भी अपराधियों ने मारकर जंगल में फेंक दिया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें