30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : सड़क दुर्घटना में झाविमो के केंद्रीय प्रवक्ता खालिद खलील घायल

देवघर : सरैयाहाट में झाविमो की आयोजित गोड्डा लोकसभा की संकल्प सभा में शामिल होने जा रहे झाविमो के केंद्रीय प्रवक्ता की कार सत्संग-भिरखीबाद पथ पर बुढ़ई के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में प्रवक्ता खालिद खलील व उनके साथ आ रहे भागलपुर निवासी मो राशिद घायल हो गये. दोनों को स्थानीय लोगों की मदद […]

देवघर : सरैयाहाट में झाविमो की आयोजित गोड्डा लोकसभा की संकल्प सभा में शामिल होने जा रहे झाविमो के केंद्रीय प्रवक्ता की कार सत्संग-भिरखीबाद पथ पर बुढ़ई के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में प्रवक्ता खालिद खलील व उनके साथ आ रहे भागलपुर निवासी मो राशिद घायल हो गये. दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल लाया गया.

ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद खालिद को बेहतर इलाज के लिये बाहर रेफर कर दिया. इसी बीच घटना की सूचना पाकर पार्टी कार्यकर्ता विनोद वर्मा सहित अन्य सदर अस्पताल पहुंचे.

खालिद को इलाज के लिये मेधा सेवा सदन कुंडा ले गये. वहां डॉक्टर ने एक्सरे, अल्ट्रासाउंड कराया और रिपोर्ट देखने के बाद सीने में चोट बतायी. इसके बाद डॉक्टर द्वारा खालिद को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें