36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या, सिर को कुचला

सारवां : घोरपरास जंगल से सुुडिया डीह जाने वाले मार्ग के बगल में स्थित दलीरायडीह गांव के पास जंगल की झाड़ियों से पुलिस ने अर्द्ध नग्न अवस्था में युवती का शव बरामद किया. शव से करीब 100 मीटर की दूरी पर कच्चे कुएं के पास से युवती का दुपट्टा, चप्पल व अंदरूनी वस्त्र बरामद किये […]

सारवां : घोरपरास जंगल से सुुडिया डीह जाने वाले मार्ग के बगल में स्थित दलीरायडीह गांव के पास जंगल की झाड़ियों से पुलिस ने अर्द्ध नग्न अवस्था में युवती का शव बरामद किया. शव से करीब 100 मीटर की दूरी पर कच्चे कुएं के पास से युवती का दुपट्टा, चप्पल व अंदरूनी वस्त्र बरामद किये गये. शरीर का निचला हिस्सा खून से लथपथ था व चेहरा कुचला हुआ था.

लड़की के पिता का कहना था कि सुबह सात बजे के आसपास वह घर से शौच के लिए निकली थी. घटना की जानकारी प्राप्त होते ही क्षेत्र के विधायक बादल पत्रलेख घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों ने उनसे दोषियों पर कार्रवाई की मांग की.

घटना स्थल पर पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह, एसडीपीओ दीपक पांडेय, थाना प्रभारी पीके यादव के साथ बड़ी संख्या में गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे.
एसडीपीओ ने कहा
एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या युवती के साथ दुष्कर्म व हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से युवती को झाड़ी में फेंका गया है. मृतका के सिर को किसी पत्थर से कुचला हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.
झाड़ियों के बीच अर्द्ध नग्न अवस्था में पड़ा था शव
100 मीटर की दूरी पर कच्चे कुएं के पास ओढ़नी व अंत: वस्त्र बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें