26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : नववर्ष के पहले दिन बाबा मंदिर में उमड़े भक्त, एक लाख से अधिक भक्तों ने किया जलार्पण

देवघर : नववर्ष के पहले दिन बाबा मंदिर में एक लाख से अधिक भक्तों ने जलार्पण किया. वहीं शीघ्र दर्शनम कूपन लेकर जलार्पण करने गये भक्त भी बाहर आकर मंदिर प्रशासन को कोसते दिखे. भीड़ के कारण पैसे खर्च करने के बावजूद सुलभता से जलार्पण नहीं कर सके. इससे पहले बाबा मंदिर का पट अपने […]

देवघर : नववर्ष के पहले दिन बाबा मंदिर में एक लाख से अधिक भक्तों ने जलार्पण किया. वहीं शीघ्र दर्शनम कूपन लेकर जलार्पण करने गये भक्त भी बाहर आकर मंदिर प्रशासन को कोसते दिखे. भीड़ के कारण पैसे खर्च करने के बावजूद सुलभता से जलार्पण नहीं कर सके. इससे पहले बाबा मंदिर का पट अपने निर्धारित समय पर सुबह 3:05 बजे खुलने के साथ ही सबसे पहले कांचा जल पूजा हुई.
उसके बाद बाबा मंदिर इस्टेट की ओर से पुजारी सुनिल तनपुरिये ने विधिवत सरदारी पूजा संपन्न किया. पौने चार बजे से आम भक्तों के लिए पट खोलते ही कतार के अंतिम छोर बीएड कॉलेज तक पहुंच गयी.
मंदिर का पट शाम छह बजे बंद हुआ. पट बंद होने तक एक लाख 11 हजार भक्तों ने जलार्पण कर मंगल की. वहीं शीघ्र दर्शनम कूपन का रिकॉर्ड बन गया. अबतक सबसे अधिक एक जनवरी के दिन कूपन का रिकॉड बना. दिनभर में 5787 लोगों ने शीघ्र दर्शनम के माध्यम से जलार्पण किया. इससे मंदिर को 28,93,500 की आय हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें