25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : युवा लेखक नीलोत्‍पल मृणाल की नयी किताब ”औघड़”, देखें VIDEO

देवघर : युवा लेखक नीलोत्पल मृणाल की नयी किताब औघड़ आ रही है, अपनी नयी किताब का बिल्कुल नये अंदाज में नीलोत्पल ने प्रमोशन भी किया है. अपनी नयी किताब पर एक प्रमोशनल फिल्म बनायी है. इस फिल्म की शुरुआत नीलोत्पल अपने गांव नोनीहाट के मां चंचला देवी के मंदिर से करते हैं. फिर रॉक […]

देवघर : युवा लेखक नीलोत्पल मृणाल की नयी किताब औघड़ आ रही है, अपनी नयी किताब का बिल्कुल नये अंदाज में नीलोत्पल ने प्रमोशन भी किया है. अपनी नयी किताब पर एक प्रमोशनल फिल्म बनायी है.

इस फिल्म की शुरुआत नीलोत्पल अपने गांव नोनीहाट के मां चंचला देवी के मंदिर से करते हैं. फिर रॉक बैंड के गायक के अंदाज में बहुत ही प्यारी धुन में औघड़ का ही एक गीत गाते दिखते हैं. करीब आठ मिनट का यह फिल्म बहुत ही आकर्षक बन पड़ा है.

दुमका के नोनीहाट के रहने वाले नीलोत्पल को साल 2015 में अपने उपन्यास ‘डार्क हॉर्स’ के लिए साहित्य अकादमी का युवा पुरस्कार मिला था. उनकी नयी किताब औघड़ का प्रकाशन हिंदी युग्म कर रहा है. औघड़ के प्रमोशन के लिए बनाया गया वीडियो आपका मन मोह लेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें