38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद निशिकांत ने दिल्ली के डीसीपी को लिखा पत्र, राजनीतिक विरोधियों के शह पर मंडल दे रहा धमकी

देवघर : साहेबगंज जेल में बंद अपराधी प्रभाकर मंडल द्वारा मोबाइल पर गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे को कॉल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने व जान मारने की धमकी दिये जाने का मामला गहराता जा रहा है. अब सांसद ने नयी दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (डीसीपी) को पत्र लिखकर मामले की […]

देवघर : साहेबगंज जेल में बंद अपराधी प्रभाकर मंडल द्वारा मोबाइल पर गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे को कॉल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने व जान मारने की धमकी दिये जाने का मामला गहराता जा रहा है. अब सांसद ने नयी दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (डीसीपी) को पत्र लिखकर मामले की एफआइआर दर्ज कराने को कहा है.
डीसीपी को लिखे पत्र में सांसद ने कहा है कि बांग्लादेशी घुसपैठियों का मामला संसद में उठाने व लोकसभा चुनाव (2019) को देखते हुए राजनीतिक विरोध साजिश रच रहे हैं. वे शह देकर अपराधी प्रभाकर मंडल से फोन करवा रहे हैं . एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी जा रही है और पूरे परिवार को जान मारने की धमकी दी जा रही है.
सांसद ने पत्र में लिखा है कि वे गोड्डा के सांसद हैं. पशु चुराने के आरोप में एक गुट के दो लोगों के मारे जाने के मामले में आरोपित बने चार अादिवासियों को न्याय दिलाने के लिए सहयोग कर रहे हैं. बांग्लादेशी घुसपैठियों का मामला भी उन्होंने संसद में उठाया है. इसी को लेकर साहेबगंज जेल में बंद प्रभाकर मंडल ने मोबाइल नंबर 7596891389 से 11 जुलाई को उनके मोबाइल पर कॉल किया.
बांग्लादेशी घुसपैठियों के मामले को संसद में नहीं उठाने की बात कहते हुए कहा कि 2019 का चुनाव लड़ना है, तो एक करोड़ रुपये रंगदारी देनी होगी. रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार सहित साफ करने की धमकी दी.
प्रभाकर ने ही उसी दिन राजमहल विधायक अनंत ओझा को भी अपने उसी मोबाइल नंबर से कॉल कर रंगदारी मांगते हुए धमकी दी थी. इसकी जानकारी सांसद ने देवघर एसपी को दी थी. एसपी ने प्रभाकर के मोबाइल का सीडीआर निकलवाकर कार्रवाई शुरू करा दी है.
देवघर एसपी ने बताया है कि साहेबगंज जेल में बंद प्रभाकर शातिर अपराधी है. कई बड़े मामलों में उसकी संलिप्तता है. मामले को लेकर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मुकेश पाठक ने प्रभाकर मंडल के खिलाफ देवघर नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराया है.
राजमहल जेल में छापा, प्रभाकर मंडल के पास से मिला मोबाइल
प्रभाकर मंडल को जेल में दी जा रही थी अतिरिक्त सुविधा : डीएसपी
राजमहल : गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे, राजमहल विधायक अनंत ओझा व व्यवसायी भुवानियां को जान से मारने की धमकी देने के मामले में जिला प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है.
एसडीओ चिंटू दोराई बुरु की उपस्थिति में राजमहल उपकारा में छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान जेल में बंद कुख्यात अपराधी प्रभाकर मंडल के पास से पुलिस को एक मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं. इस दौरान पुलिस ने तेज कंपनी का एक मोबाइल, उस्तरा, ब्लेड, लाइटर सहित तंबाकू के कई पैकेट बरामद किये हैं.
डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि बरामद सामान देख प्रतीत होता है कि जेल में प्रभाकर मंडल को अतिरिक्त सुविधा दी जा रही थी. उसे उसके भाई तथा पिता को एक ही बैरक में रखा गया था. इससे जेल प्रशासन पर सवालिया निशान उठ खड़ा होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें