39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार : डॉ निशिकांत

देवघर : दुमका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के दौरान मंच पर गोड्डा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे भी मौजूद थे. मंच से उन्होंने झारखंड में एक बार फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा दोहराया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एयरपोर्ट मैदान में लैंडिंग के दौरान ही सांसद डॉ निशिकांत ने […]

देवघर : दुमका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के दौरान मंच पर गोड्डा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे भी मौजूद थे. मंच से उन्होंने झारखंड में एक बार फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा दोहराया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एयरपोर्ट मैदान में लैंडिंग के दौरान ही सांसद डॉ निशिकांत ने मंच संभाला. हालांकि इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा स्थल पहुंचे. इस कारण अपने संक्षिप्त भाषण में डॉ निशिकांत दुबे ने कहा : झारखंड में एक बार फिर भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी.
हेमंत-शिबू ने किया एसपीटी एक्ट का उल्लंघन : सांसद ने अपने भाषण के दौरान कहा : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन ने संताल परगना में लागू एसपीटी एक्ट का उल्लंघन किया है. दोनों ने इस कानून का उल्लंघन कर दुमका में जमीन पर कब्जा किया. सांसद ने कहा : दुमका में हेमंत और शिबू का जो आवास है, वह एसपीटी एक्ट का उल्लंघन कर कब्जा किया गया है.
सांसद की तारीफ कर चुके हैं कई केंद्रीय नेता
शनिवार को देवघर में आयोजित सभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सांसद डॉ निशिकांत दुबे की जम कर तारीफ की थी. अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने कहा था कि सांसद निशिकांत दुबे ने संताल परगना में कई योजनाएं लायी. संताल में आज विकास की गंगा बह रही है. गोड्डा लोकसभा में इतना काम हुआ है कि बताने में सात दिन भी कम पड़ जायेंगे.
इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गोड्डा में आयोजित जनसभा में सांसद निशिकांत दुबे की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि निशिकांत दुबे अपने क्षेत्र में योजनाएं लाने के लिए लड़ जाते हैं. करौं में आयोजित सभा के दौरान भी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी उनकी तारीफ की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें