34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शर्मनाक : सीआरपीएफ जवान ने बेटी के साथ गलत काम करने का किया प्रयास

-पॉक्सो एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज -पिछली छुट्टी में आया था तो भय दिखाकर किया था गलत -पत्नी ने नगर थाने में करायी मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस देवघर: सीआरपीएफ जवान द्वारा बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. 13 जून की रात्रि उसने अपनी ही नाबालिग बेटी के […]

-पॉक्सो एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज

-पिछली छुट्टी में आया था तो भय दिखाकर किया था गलत
-पत्नी ने नगर थाने में करायी मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
देवघर: सीआरपीएफ जवान द्वारा बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. 13 जून की रात्रि उसने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ गलत करने का प्रयास किया. इसके पूर्व जब वह एक बार छुट्टी में आया था, तभी उसने पुत्री को भय दिखाकर उसके साथ जबरन रिश्ता बना लिया था. घटना के बाद बाप ने बेटी को यह सब मां को व छोटी बहन को नहीं बताने कहा था.
बाप ने धमकी देते हुए कहा था कि किसी के सामने मुंह खोलने पर तीनों मां-बेटी की जान ले लेगा. इसी डर से पीड़िता ने मां समेत छोटी बहन को घटना की जानकारी नहीं दी थी. 13 जून की रात्रि में पति-पत्नी व दोनों बेटी खाना खाकर सो गयी. पति-पत्नी व छोटी बेटी एक कमरे में सो रहे थे और बड़ी बेटी दूसरे कमरे में सो रही थी. देर रात में पत्नी की नींद खुली तो पति को बिस्तर पर नहीं पाकर सोची की बाथरूम गये होंगे. अचानक अंदर के कुछ आवाज सुनकर देखने गयी तो सामने का दृश्य देख हैरान रह गयी. पत्नी को आते देख पति छत पर भाग गया.

इसके बाद पत्नी ने बेटी से पूछताछ की तो उसने पिता के कुकृत्य के बारे में मां से कह दी. पूर्व की घटना के बारे में भी बेटी ने बता दी. घटना की जानकारी होते ही मां-बेटी अशांत हो गयी. इस बीच मौका पाकर आरोपित सीआरपीएफ जवान घर से फरार हो गया. सुबह में घटना की जानकारी परिजन व रिश्तेदारों को दी गयी. इस बीच पीड़िता सदमे से बाहर आयी तब शाम में उसे साथ लेकर मां पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने नगर थाना पहुंची. थाना प्रभारी को जानकारी मिलने के बाद साइबर थाना की महिला इंस्पेक्टर संगीता कुमारी को बुलाकर उसके सामने पीड़िता से पूछताछ की गयी. इसके बाद पत्नी की लिखित शिकायत लेकर उसके सीआरपीएफ पति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज किया गया और अनुसंधान भार नगर थाना के एसआई कृष्ण कुमार कुशवाहा को दिया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें