32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : बस ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, बाइक को घसीटते हुए ले गयी दूसरी तरफ, दो की मौत

-मोहनपुर से बाइक में पेट्रोल भराकर लौट रहा था चचेरा भाई कैलाश व कंचन-घटना के बाद एसडीओ विशाल सागर ने चालक सहित बस पकड़कर मोहनपुर थाने के हवाले कियादेवघर : झारखंड के देवघर-गोड्डा मुख्य पथ स्थित मोहनपुर थाना क्षेत्र के रमजोरिया पुल पर जसीडीह से गोड्डा जा रही यात्री बस (जेएच 15 एच 0278) ने […]

-मोहनपुर से बाइक में पेट्रोल भराकर लौट रहा था चचेरा भाई कैलाश व कंचन
-घटना के बाद एसडीओ विशाल सागर ने चालक सहित बस पकड़कर मोहनपुर थाने के हवाले किया
देवघर :
झारखंड के देवघर-गोड्डा मुख्य पथ स्थित मोहनपुर थाना क्षेत्र के रमजोरिया पुल पर जसीडीह से गोड्डा जा रही यात्री बस (जेएच 15 एच 0278) ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मारी. इससे बाइक सवार मोहनपुर थाना क्षेत्र के ही बसबुटिया गांव निवासी कैलाश तांती (18) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं 108 एंबुलेंस से सदर अस्पताल लाने में उसके चचेरे भाई कंचन तांती उर्फ कंचन मरीक ने भी दम तोड़ दिया.

घटना के बाद स्कूटनी में गोड्डा जा रहे देवघर एसडीओ विशाल सागर ने चालक सहित उक्त बस को पकड़कर मोहनपुर थाने के हवाले कर दिया. फिलहाल मोहनपुर थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बताया जाता है कि कैलाश के भाई की 14 मई को शादी होनेवाली है, उसी में बाइक उपहारस्वरूप मिला था. उसी बाइक में कैलाश अपने चचेरे भाई कंचन के साथ पेट्रोल भराने मोहनपुर गया था. वापस लौटने में रमजोरिया मोड़ पर तेजी-लापरवाही से आ रही उक्त यात्री बस ने उनलोगों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना में बस बाइक को घसीटते हुए कुछ दूर आगे सड़क की दूसरी तरफ ले गयी.

जानकारी हो कि इसी जगह चार दिन पूर्व गौरीचक के बारात में जा रही स्कार्पियो को ट्रक ने धक्का मारा था, जिसमें एक बराती की मौत हो गयी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें