28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : डॉ विनोद पर घर में घुस कर हमला, कराहने की आवाज पर उठी नर्स फिर…

-कुंडा स्थित डिवाइन अस्पताल के संचालक हैं डॉ कुमार विनोद देवघर : कुंडा स्थित डिवाइन अस्पताल के संचालक डॉ कुमार विनोद पर अज्ञात अपराधियों ने अस्पताल सह घर में घुस कर भारी हथियार से जानलेवा हमला किया. घटना में डॉ विनोद गंभीर रूप से घायल हो गये. उनके सिर और जबड़े में गंभीर चोटें आयी […]

-कुंडा स्थित डिवाइन अस्पताल के संचालक हैं डॉ कुमार विनोद

देवघर : कुंडा स्थित डिवाइन अस्पताल के संचालक डॉ कुमार विनोद पर अज्ञात अपराधियों ने अस्पताल सह घर में घुस कर भारी हथियार से जानलेवा हमला किया. घटना में डॉ विनोद गंभीर रूप से घायल हो गये. उनके सिर और जबड़े में गंभीर चोटें आयी हैं. शिवाय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और सोमवार देर शाम तक बेहोशी की हालत में थे.
कराहने की आवाज पर उठी नर्स : जानकारी के मुताबिक, डॉ विनोद ने 25 जनवरी की देर रात करीब 12:30 बजे तक पुत्र डॉ अनिकेत सहित अन्य परिजनों, संबंधियों के साथ अस्पताल में ही स्थित आवास पर भोजन किया. फिर डॉ अनिकेत व अन्य वहां से निकल गये. इसके बाद अपराधी घर में घुसे और सोते हुए ही उन पर हमला कर दिया. अपराधियों ने गोदरेज खोल कर उसमें रखे सामान भी निकाल लिये. घटना के बाद डॉ विनोद के कमरे के पास ही स्थित बाथरूम के बगल में दूसरे कमरे में सो रही नर्स सुनीता ने उनके कराहने की आवाज सुनी. उसने डॉ विनोद का कमरा बाहर से बंद पाया. इसके बाद उसने वार्ड की तरफ सो रही नर्स सुनीता को बुलाया, तब दरवाजा खाेला गया. डॉ विनोद काे लहूलुहान देख दोनों ने डॉ विनोद के बेटे डॉ अनिकेत को फोन पर इसकी सूचना दी. अस्पताल में मौजूद एक अन्य नर्स कविता किस्कू को भी बुलाया गया.
बिस्तर खून से लथपथ : जानकारी मिलते ही डॉ अनिकेत ने कुंडा थाना प्रभारी को फोन किया. इसके बाद वह गीता देवी डीएवी गली स्थित अपने अंजूबाला मेमोरियल अस्पताल से डिवाइन अस्पताल पहुंचे. डॉ विनोद का पूरा बिस्तर खून से लथपथ था. नीचे भी काफी खून गिरा था. दीवार पर भी खून के छींटे पड़े थे. घटना की जानकारी लेने के बाद कुंडा थाना प्रभारी ने पूरे परिसर का मुआयना किया. डॉ अनिकेत ने डिवाइन अस्पताल में ही अपने पिता का प्रारंभिक इलाज किया. इसके बाद शिवाय हॉस्पिटल लेकर गये.
सभी बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस : घटना के बारे में परिजन व डिवाइन अस्पताल में मौजूद कर्मी कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि हमलावरों में कितने अपराधी शामिल थे. घटना के पीछे क्या कारण हो सकता है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. डॉ विनोद के साले के पुत्र नवीन कुमार की शिकायत पर कुंडा थाने में अज्ञात अपराधकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. घटना की जानकारी पाकर सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार सहित शहर के विभिन्न डॉक्टर भी घायल डॉ विनोद को देखने शिवाय हॉस्पिटल पहुंचे.
गोदरेज में रखे सामान भी ले गये अपराधी
आशंका है कि अपराधी लाल कोठी की तरफ से घर में घुसे और घटना को अंजाम देने के बाद पीछे की तरफ से भाग गये फोरेंसिक टीम को बुलवाकर ब्लड के सैंपल कलेक्ट कराये गये. पैर के निशान व अन्य फिंगर प्रिंट के सैंपल भी लिये गये. डॉग स्क्वाॅयड बुलाया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें