36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : भाजपा से अलग चुनाव लड़ेगी एलजेपी, चिराग पासवान ने कहा, 50 सीटों पर देंगे प्रत्याशी

देवघर पहुंचे एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा: 50 सीटों पर प्रत्याशी देंगे देवघर : झारखंड विधानसभा चुनाव में एनडीए से छह सीट नहीं मिलने से नाराज लोक जनशक्ति पार्टी अलग होकर चुनाव लड़ेगी तथा 50 सीटों पर प्रत्याशी देगी. साथ ही पहले चरण में प्रत्याशियों की सूची जल्द जारी की जायेगी. देवघर […]

देवघर पहुंचे एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा: 50 सीटों पर प्रत्याशी देंगे
देवघर : झारखंड विधानसभा चुनाव में एनडीए से छह सीट नहीं मिलने से नाराज लोक जनशक्ति पार्टी अलग होकर चुनाव लड़ेगी तथा 50 सीटों पर प्रत्याशी देगी. साथ ही पहले चरण में प्रत्याशियों की सूची जल्द जारी की जायेगी. देवघर पहुंचे एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने यह जानकारी दी.
उन्होंने कहा कि हम एनडीए के गठबंधन के तहत प्रांत में चुनाव लड़ना चाहते थे तथा जरमुंडी, नाला, हुसैनाबाद, बड़कागांव सहित छह सीटें मांगी थी. लेकिन हमारी बातों को अनसूना कर दिया गया. इसके बाद हमने निर्णय लिया कि अब केंद्र में एनडीए का हिस्सा रहेंगे, लेकिन झारखंड विस चुनाव में साथ नहीं रहेंगे. चिराग ने कहा कि हाल के दिनों में एलजेपी के कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है. झारखंड के 50 सीटों पर एलजेपी का जनाधार बढ़ा है. इससे कार्यकर्ताओं का दबाव है. उनकी भावनाओं को देखते हुए 50 सीटों पर प्रत्याशी खड़ा करेंगे. प्रत्याशियों की सूची जल्द जारी की जायेगी.
अनुमति नहीं मिलने से प्रेसवार्ता रद्द : एलजेपी की ओर से शहर के एक होटल में मंगलवार को प्रेसवार्ता बुलायी गयी थी. लेकिन इसकी अनुमति नहीं ली गयी है. ऐसे में आचार संहिता लागू होने से एसडीओ से अनुमति नहीं होने के कारण प्रेस कांफ्रेंस रद्द करना पड़ा. अंत में मंदिर जाने के क्रम में होटल में कुछ मिनट रूक कर उन्होंने पत्रकारों से बात की.
नेता के प्रतिनिधि पहुंचे टिकट मांगने
भाजपा के एक नेता ने लोजपा के टिकट के लिए अपने एक प्रतिनिधि को चिराग पासवान के पास भेजा दिया. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उस प्रतिनिधि की जमकर क्लास लगायी. चिराग पासवान ने जरमुंडी सीट पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान को उतारने की बात कहते हुए उसे मना कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें