Advertisement

devgarh

  • May 18 2019 3:11AM
Advertisement

देवघर : मुख्यमंत्री ने बाबा बैद्यनाथ की पूजा की मोदी को पीएम बनाने की मन्नत मांगी

देवघर :  मुख्यमंत्री ने बाबा बैद्यनाथ की पूजा की मोदी को पीएम बनाने की मन्नत मांगी

 देवघर : देवघर पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शुक्रवार को सरदार पंडा श्रीश्री गुलाब नंद ओझा व पंडा धर्मरक्षिणी सभा के अध्यक्ष प्रो डाॅ सुरेश भारद्वाज, महामंत्री कार्तिक नाथ ठाकुर, उपाध्यक्ष मनोज मिश्र, शंकर सरेवार से आशीर्वाद लिया. सरदार पंडा ने उन्हें विजयी होने का आशीर्वाद दिया.

 
 इससे पहले मुख्यमंत्री बाबा मंदिर पहुंचे. वहां पूजा-अर्चना कर सीधे पंडा धर्मरक्षिणी कार्यालय पहुंचे. वहां सभा की ओर से रुद्राक्ष की माला देकर व शॉल ओढ़ा कर उनका स्वागत किया गया. 
 
बाबा मंदिर से निकलने के बाद श्री दास ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बाबा बैद्यनाथ की पूजा कर नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने की मन्नत मांगी. मोदी जी के नेतृत्व में 70 वर्षों के बाद जो विकास हुआ है, आगे भी यह विकास होता रहे. 
 
पूरी दुनिया का नेतृत्व आनेवाले समय में भारत करेगा. इस अवसर पर श्रम मंत्री राज पलिवार मौजूद थे. इधर, सभा के अध्यक्ष ने जिला प्रशासन की ओर से सभा की लगातार उपेक्षा करने की शिकायत की. उन्होंने कहा कि नगर गंवाली पूजा में भी प्रशासन की ओर से पूर्व से चल रही परंपरा को दरकिनार कर दिया. 
 
इस बार मंदिर को नहीं सजाया गया. वहीं महामंत्री कार्तिक नाथ ठाकुर ने मंदिर के आसपास की जमीन के लखराज प्रकृति के होने से रजिस्ट्री व माेरगेज नहीं होने की समस्या रखी. मुख्यमंत्री ने दोनों वरीय पदाधिकारियों को चुनाव बाद बैठक करने की बात कही.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement