38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : डीएसपी ने चार साइबर अपराधियों को दबोचा, एटीएम और कई मोबाइल बरामद

।। आशीष कुंदन ।। देवघर : साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में मोहनपुर थाना क्षेत्र के लतासारे गांव में छापेमारी कर साइबर ठगी करने वाले चार युवकों को पकड़ा गया. इसकी जानकारी पुलिस हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने दी है. एसपी ने बताया कि पकड़े गये इन युवकों […]

।। आशीष कुंदन ।।

देवघर : साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में मोहनपुर थाना क्षेत्र के लतासारे गांव में छापेमारी कर साइबर ठगी करने वाले चार युवकों को पकड़ा गया. इसकी जानकारी पुलिस हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने दी है.

एसपी ने बताया कि पकड़े गये इन युवकों के पास से डेल का एक लैपटॉप सहित 19 मोबाइल, छह पासबुक, चार एटीएम, 11000 रुपये नगद, चार मोटरसाइकिल व एटीएम कार्ड विवरणी लिखा डायरी बरामद किया गया.पूछताछ में इनलोगों ने बताया कि उपरोक्त सभी का सेंट्रल बैंक, कोटक बैंक व यूनाइटेड बैंक में फर्जी एकाउंट है.

इनलोगों के मोबाइल में कई यूपीआई लेनदेन से संबंधित जानकारी भी मिली है. इसके पूर्व मंगलवार को गुप्त सूचना पर मोहनपुर के ही बांक बढ़ई टोला में छापेमारी कर साइबर ठगी के मुख्य सरगना लालू राणा समेत उसके भाई गोविंद राणा, एटीएम क्लोनिंग ग्रुप के सदस्य सचिन राणा व अजित शर्मा को गिरफ्तार किया गया था.

पूछताछ में हुए खुलासे के बाद इनलोगों की निशानदेही पर ही लतासारे में छापेमारी की गयी. छापेमारी टीम में साइबर थाने के इंस्पेक्टर संगीता कुमारी सहित जैप-5 के पुलिसकर्मी दीपेश कुमार सिंह, अशोक पासवान, विक्रम सिंह, जिला बल के पुलिसकर्मी अक्षय कुमार यादव, सपन कुमार मण्डल, नुनेश्वर ठाकुर, रविकांत, प्रदीप कुमार मण्डल व विजय कुमार मंडल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें