33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाइक धीरे चलाने कहा तो मार दी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर

मधुपुर : तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार को धीरे जाने की नसीहत देना ऑटो पार्ट्स व्यवसायी के लिए जानलेवा साबित हुआ. मधुपुर थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत अंतर्गत नैयाडीह के पास धीरे से बाइक चलाने की बात कहने पर बाइक सवार ने ऑटो पार्ट्स व्यवसायी मोफिज आलम (40 वर्ष) व उसके चचेरे भाई […]

मधुपुर : तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार को धीरे जाने की नसीहत देना ऑटो पार्ट्स व्यवसायी के लिए जानलेवा साबित हुआ. मधुपुर थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत अंतर्गत नैयाडीह के पास धीरे से बाइक चलाने की बात कहने पर बाइक सवार ने ऑटो पार्ट्स व्यवसायी मोफिज आलम (40 वर्ष) व उसके चचेरे भाई मो अनवर को दिनदहाड़े गोली मार दी. घटना में घायल मोफिज आलम की इलाज के क्रम में देवघर में मौत हो गयी, जबकि अनवर का इलाज चल रहा है.
मामूली विवाद पर दोनों भाइयाें को मार दी गोली
घटना के संबंध नैयाडीह निवासी घायल अनवर ने पुलिस को बताया कि वह और उसका चचेरा भाई मोफिज पंदनिया-कुसमाहा मुख्य पथ पर स्थित अपने गांव में तेज रफ्तार वाहन चालकों को रोक कर या इशारे से धीमी गति से जाने का अनुरोध कर रहे थे.
इसी क्रम में एक बाइक पर तेज रफ्तार से जा रहे दो लोगों को रोक कर धीरे जाने को कहा. इस पर बाइक सवार उन लोगों से भिड़ गये और कहा कि तुमलोग इलाके के बॉस हो क्या? इसके बाद विवाद बढ़ गया, तो बाइक के पीछे बैठे युवक ने अपने जैकेट से पिस्टल निकाला और मोफिज को दो गोली पेट में मार दी.
जब उसने अपने भाई को बचाने का प्रयास किया, तो अपराधियों ने उस पर भी गोली चला दी, जो उसके दाहिने जांघ में लगी. घटना के बाद दोनों अपराधी तेजी से भाग निकले. इस दौरान एक हवाई फायरिंग भी की.
इसके बाद घायलों को लेकर परिजन व गांव वाले अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. जबकि गंभीर रूप से घायल मोफिज को इलाज के लिए तत्काल देवघर ले जाया गया. इलाज के क्रम में देवघर के कुंडा एक निजी नर्सिंग होम में उसकी मौत हो गयी.
इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि मृतक का मधुपुर शहर के लॉर्ड सिन्हा रोड में ऑटो पार्ट्स की दुकान है, जबकि चचेरा भाई गांव में ही रहता है. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय व इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येंद्र प्रसाद तत्काल देवघर पहुंचे और मोफिज के परिजनों से बयान लिया. पुलिस ने इलाजरत अनवर का भी फर्द बयान लिया.
ऑटो पार्ट्स व्यवसायी मोफिज आलम की गोली मारकर हत्या
सीएसपी संचालक को लूट कर भाग रहे अपराधियों द्वारा गोली चलाने की आशंका : घटना के बाद आशंका जतायी जा रही है कि कहीं सीएसपी संचालक को लूट कर भाग रहे अपराधियों ने ही मोफिज आलम व मो अनवर पर तो गोली नहीं चलायी. इसे लेकर भी पुलिस छानबीन की जा रही है.
क्योंकि लूट की घटना के बाद अपराधी उसी दिशा की ओर भागे थे और लूट से आधे घंटे बाद ही उसी दिशा में गोली कांड की घटना हुई. दरअसल, हत्या की घटना के आधा घंटा पहले ही दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने मधुपुर थाना क्षेत्र के मछुआटांड़ पुलिया के निकट सीएसपी संचालक मो सरफराज अंसारी को पिस्टल का भय दिखा कर 1़ 20 लाख लूट लिये थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें