24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानें आखिर किसने दी राष्ट्रपति भवन उड़ाने और परमाणु हमले की धमकी

नयी दिल्ली: एक महिला ने राष्ट्रपति भवन उड़ाने की धमकी दी. यही नहीं उसने परमाणु हमले की भी धमकी दी है. जी हां , देश की राजधानी दिल्ली में सीए की तैयारी कर रहे एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर यह बताया कि एक महिला राष्ट्रपति भवन को उड़ाने की […]

नयी दिल्ली: एक महिला ने राष्ट्रपति भवन उड़ाने की धमकी दी. यही नहीं उसने परमाणु हमले की भी धमकी दी है. जी हां , देश की राजधानी दिल्ली में सीए की तैयारी कर रहे एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर यह बताया कि एक महिला राष्ट्रपति भवन को उड़ाने की धमकी दी और दिल्ली पुलिस पर परमाणु हमले की चेतावनी दी.

इस महिला के साथ वह व्यक्ति डेटिंग एप टिंडर के माध्यम से संपर्क में था.

पुलिस ने गुरूवार को बताया कि गुप्तचर ब्यूरो और दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ तथा स्थानीय पुलिस थाने ने संयुक्त रूप से उस युवक से पूछताछ की. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह व्यक्ति दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में रहता है और सीए की तैयारी कर रहा है. वह टिंडर पर महिला के साथ चैट कर रहा था और बुधवार को दोनो में झगड़ा हो गया था.

पुलिस के अनुसार महिला ने उसे कहा, ‘‘तुम नहीं जानते कि मैं कौन हूं. जब दिल्ली पुलिस पर परमाणु हमला होगा और राष्ट्रपति भवन को उड़ा दिया जाएगा तब तुम्हें पता चलेगा कि मैं कौन हूं.” इसके बाद उसने चैटिंग बंद कर दी और रात साढ़े दस बजे के करीब पुलिस को सूचित किया. इसके बाद उससे पूरी रात पूछताछ की गयी औ गुरूवार की सुबह उसे जाने दिया गया.

अधिकारी ने बताया कि वह व्यक्ति जुनूनी बाध्यकारी विकार (ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिस्ऑर्डर) से ग्रसित है और उसका इलाज चल रहा है. उन्हें आशंका है यह धमकी एक अफवाह है. उन्होंने बताया कि महिला का पता लगाया जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें