27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुकान के बाहर जमकर किया डांस फिर ले उड़ा लाखों का सामान

नयी दिल्ली : आपने चोरी की कई संगीन वारदातें पढ़ी होंगी. व्हाट्सएप पर आये एक से बढ़कर एक कई वीडियो देखे होंगे लेकिन चोरी से पहले चोरों का ठुमका नहीं देखा होगा. रात के एक बजे पुरानी दिल्ली में एक नहीं चार- चार दुकानों पर चोरो की टोली ने सेंधमारी की और लाखों का सामान […]

नयी दिल्ली : आपने चोरी की कई संगीन वारदातें पढ़ी होंगी. व्हाट्सएप पर आये एक से बढ़कर एक कई वीडियो देखे होंगे लेकिन चोरी से पहले चोरों का ठुमका नहीं देखा होगा. रात के एक बजे पुरानी दिल्ली में एक नहीं चार- चार दुकानों पर चोरो की टोली ने सेंधमारी की और लाखों का सामान लूट कर ले गये. चोरी से पहले एक चोर ने जमकर डांस किया एक के बाद एक कई स्टेप दिखाये, काली शर्ट और मूंह में रूमाल लिये चोर मस्ती में डांस करता रहा. डांस के बाद चोर अपने काम पर लगा गया और अपने दोस्तों के साथ चोरी शुरू कर दी.

शटर तोड़ते वक्त सभी चोर साथ थे. पहले चार दुकानों की एक- एक कर शटर तोड़ी फिर बारी – बारी से सभी चोर दुकान में प्रवेश कर गये. इस बीच उनका एक साथी चौराहे पर खड़ा होकर नजर रख रहा था.सीसीटीवी फुटेज में देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोर इस इलाके को अच्छी तरह जानते हैं. इस मार्केट में और दुकान के अंदर भी कई कैमरे लगे थे.
चोर अच्छी तरह जानते थे कि सामने सीसीटीवी कैमरा लगा है. उसी कैमरे को देखकर उसने नांचना शुरू किया. उसके दूसरे साथियों ने चेहरे पर रूमाल रखा जिससे उनकी पहचान छिपायी जा सके. कई चोर सिर्फ बनियान पहने नजर आ रहे हैं. इस फुटेज में उसके पांच साथी नजर आ रहे हैं. सभी ने साथ मिलकर चार दुकानों के शटर तोड़े लाखों का सामान निकाला और चलते बने.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें