32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा ने स्वतंत्र देव सिंह को यूपी का और चंद्रकांत दादा को महाराष्ट्र का प्रदेश प्रमुख बनाया

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वतंत्र देव सिंह को उत्तर प्रदेश पार्टी इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया. वह पद पर महेन्द्र नाथ पांडे का स्थान लेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पार्टी ने चंद्रकांत दादा पाटिल को महाराष्ट्र […]

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वतंत्र देव सिंह को उत्तर प्रदेश पार्टी इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया. वह पद पर महेन्द्र नाथ पांडे का स्थान लेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पार्टी ने चंद्रकांत दादा पाटिल को महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया है. वह इस पद पर राव साहेब दानवे पाटिल का स्थान लेंगे.

उल्लेखनीय है कि महेन्द्र नाथ पांडे को नरेन्द्र मोदी नीत नयी सरकार में कौशल विकास मंत्री बनाया गया है जबकि राव साहेब दानवे पाटिल को उपभोक्ता मामलों का राज्य मंत्री बनाया गया है.

समझा जाता है कि पार्टी में एक व्यक्ति, एक पद के सिद्धांत के तहत इन्हें अपने राज्य में प्रदेश अध्यक्ष के दायित्व से मुक्त किया गया है. मंगल प्रभात लोढ़ा को मुम्बई महानगर भाजपा का अध्यक्ष बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें