29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नयी दिल्ली : ट्रेनिंग के आधे घंटे बाद पंखे से लटका एथलीट

नयी दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करनेवाले 18 साल के एथलीट पालिंदर चौधरी ने राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने विभागीय जांच के आदेश दिये हैं. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहनेवाले चौधरी को जब […]

नयी दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करनेवाले 18 साल के एथलीट पालिंदर चौधरी ने राजधानी के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने विभागीय जांच के आदेश दिये हैं.
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहनेवाले चौधरी को जब तक सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया तब तक वह ब्रेन डैड’ हो चुके थे और उन्हें बचाया नहीं जा सका. साइ की महानिदेशक नीलम कपूर ने कहा कि घटना हमारे परिसर में हुई है इसलिए हमने विभागीय जांच के आदेश दिये हैं.
साइ सचिव स्वर्ण सिंह छाबड़ा जांच समिति की अगुआई करेंगे और जांच पूरी करने के लिए एक हफ्ते का समय दिया गया है.
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और वह इस कदम के पीछे के कारणों की जांच कर रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौधरी के पिता यहां पहुंच चुके हैं और जांच प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. साइ के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि संभवत: वित्तीय मुद्दे पर अपने पिता से बहस के बाद खिलाड़ी ने यह कदम उठाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें