33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत से ज्यादा पाक में सर्च किये गये मोदी, एग्जिट पोल के बाद के 24 घंटे के सर्च में राहुल पीछे

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में मतदान खत्म होने के बाद रविवार की शाम को लोकसभा चुनाव का एग्जिट पोल भी आ गया. पिछले 24 घंटों के गूगल सर्च के आंकड़ों पर नजर डालें तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को राहुल गांधी के मुकाबले छह गुना ज्यादा सर्च किया गया है. गूगल सर्च […]

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में मतदान खत्म होने के बाद रविवार की शाम को लोकसभा चुनाव का एग्जिट पोल भी आ गया. पिछले 24 घंटों के गूगल सर्च के आंकड़ों पर नजर डालें तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को राहुल गांधी के मुकाबले छह गुना ज्यादा सर्च किया गया है.

गूगल सर्च में नरेंद्र मोदी को 87 फीसदी और राहुल गांधी को 13 फीसदी सर्च किया गया, लेकिन इस सर्च रिजल्ट में एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है. दरअसल नरेंद्र मोदी को इस दौरान सबसे ज्यादा पाकिस्तान में सर्च किया गया है.
पाकिस्तान में 88 फीसदी लोगों ने सर्च किया नरेंद्र मोदी को
गूगल सर्च रिजल्ट के मुताबिक 19 मई 2019 की शाम 4.26 मिनट से लेकर 20 मई को दोपहर 11.22 बजे तक नरेंद्र मोदी कीवर्ड को सबसे ज्यादा सर्च किया गया. नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कीवर्ड को सबसे ज्यादा पाकिस्तान, भारत, बांग्लादेश, अमेरिका और कनाडा में सर्च किया गया. 20 मई को 11.22 बजे सर्च रिजल्ट में नरेंद्र मोदी सर्च का प्वाइंट 90 और राहुल गांधी का 13 रहा.
अब क्षेत्र के हिसाब से गूगल सर्च पर नजर डालें, तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को सबसे ज्यादा पाकिस्तान में (88 प्रतिशत) सर्च किया गया, वहीं राहुल गांधी का पाकिस्तान में सर्च का प्रतिशत 12 रहा. वहीं, भारत में 87 प्रतिशत लोगों ने नरेंद्र मोदी को और 13 फीसदी ने राहुल गांधी को सर्च किया.
बांग्लादेश की बात करें नरेंद्र मोदी का सर्च प्रतिशत 83 और राहुल गांधी 17 रहा. इसके अलावा अमेरिका में नरेंद्र मोदी का सर्च प्रतिशत 82 और राहुल गांधी का 18 रहा. वहीं, कनाडा में नरेंद्र मोदी को 79 फीसदी और राहुल गांधी को 21 फीसदी सर्च किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें