24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छत्तीसगढ़ का अगला मुख्‍यमंत्री कौन ?, राहुल ने फिर दिया फोटो से संदेश

नयी दिल्ली : छतीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री को लेकर चल रही अटकलों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चारों दावेदारों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि एक टीम के तौर पर खेलने वालों की कभी हार नहीं होती. अमेरिकी उद्यमी रीड हॉफमैन के कथन को उद्धृत करते गांधी ने कहा, इसके […]

नयी दिल्ली : छतीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री को लेकर चल रही अटकलों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चारों दावेदारों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि एक टीम के तौर पर खेलने वालों की कभी हार नहीं होती.

अमेरिकी उद्यमी रीड हॉफमैन के कथन को उद्धृत करते गांधी ने कहा, इसके कोई मायने नहीं हैं कि आपकी सोच और रणनीति कितनी उम्दा है, बल्कि अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो आप एक टीम से हमेशा हारेंगे. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरण दास महंत शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें…

कौन होगा छत्तीसगढ़ का CM, अब कल होगी घोषणा

सिंधिया के समर्थक 11 विधायकों ने खोला मोरचा, कहा प्रदेश अध्यक्ष बनाओ, वरना सरकार के खिलाफ करेंगे मतदान

गौरतलब हो इससे पहले भी राहुल गांधी ने मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री को लेकर फोटो ट्वीट किया था और सांकेतिक रूप से ही बता दिया था कि कमलनाथ एमपी के नये मुख्‍यमंत्री होंगे. तसवीर में राहुल के साथ खड़े कमलनाथ काफी खुश दिख रहे थे और सिंधिया के चेहरे पर हल्‍की मुस्‍कान थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें