34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उद्धव की पीएम मोदी से मुलाकात के पहले शिवसेना का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- 2024 में राम मंदिर होगा मुद्दा और…

नयी दिल्ली/मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कार्यभार संभालने के लगभग तीन महीने बाद शुक्रवार को यानी आज नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. वह शाम 4 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. गत नवंबर में मुख्यमंत्री बनने के बाद ठाकरे की यह राष्ट्रीय राजधानी की पहली यात्रा है. इस मुलाकात से पहले शिवसेना […]

नयी दिल्ली/मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कार्यभार संभालने के लगभग तीन महीने बाद शुक्रवार को यानी आज नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. वह शाम 4 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. गत नवंबर में मुख्यमंत्री बनने के बाद ठाकरे की यह राष्ट्रीय राजधानी की पहली यात्रा है.

इस मुलाकात से पहले शिवसेना ने मुखपत्र ‘सामना’ के माध्‍यम से केंद्र सरकार पर हमला किया है.

शिवसेना ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश से अयोध्या में राम मंदिर के कार्य को गति मिली है. राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट की स्थापना की जा चुकी है. आने वाले 15 दिनों में मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा. ऐसा ट्रस्ट द्वारा निश्चय किया गया है. मंदिर निर्माण का कार्य 2024 तक काम पूरा हो जाएगा. इस कार्य के पूर्ण हो जाने के बाद इसका लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा.

आगे सामना में लिखा गया है कि लोकसभा चुनाव 2024 में हो रहे हैं इसलिए प्रभु श्रीराम प्रचार के मुख्य अतिथि होंगे ये पहले से ही तय है. ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान या सर्जिकल स्ट्राइक आदि मुद्दे 2024 में नहीं चलने वाले हैं.

आपको बता दें कि सीएम ठाकरे और पीएम मोदी के बीच मुलाकात की बात शिवसेना नेता संजय राउत ने बतायी. उन्होंने ट्वीट किया कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात होगी. आपको बता दें कि ठाकरे ने गत 28 नवंबर को महाराष्ट्र की शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन सरकार के मुखिया के रूप में कार्यभार संभाला था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें