28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शास्त्री भवन में लगी आग, राहुल ने कहा – मोदी जी, फाइलें जलने से आप नहीं बचने वाले

नयी दिल्ली/दमोह : दिल्ली के शास्त्री भवन में आग लगने की घटना के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और दावा किया कि फाइलें जलने से ‘मोदी नहीं बचने वाले हैं’. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी जी, फाइलें जलने से आप नहीं बचने वाले हैं. आपके […]

नयी दिल्ली/दमोह : दिल्ली के शास्त्री भवन में आग लगने की घटना के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और दावा किया कि फाइलें जलने से ‘मोदी नहीं बचने वाले हैं’.

गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी जी, फाइलें जलने से आप नहीं बचने वाले हैं. आपके फैसले का दिन नजदीक आ रहा है. दरअसल, शास्त्री भवन की छठी मंजिल पर मंगलवार दोपहर आग लग गयी. हालांकि कुछ देर बाद ही इस पर काबू पा लिया गया. इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. शास्त्री भवन में कई मंत्रालयों एवं विभागों के कार्यालय हैं.

वहीं, मध्यप्रदेश के दमोहमेंएकचुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कटाक्ष किया कि देश की जनता अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग स्थित सरकारी आवास पर जाकर वहां तैनात सुरक्षा बलों के सामने ‘चौकीदार’ कहेगी, तो वे (सुरक्षा कर्मी) भी कहेंगे ‘चोर है’. जिले के पथरिया में दमोह लोकसभा सीट के पार्टी प्रत्याशी प्रताप सिंह लोधी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, पांच साल से नरेंद्र मोदी जी वादा करते जा रहे हैं. पहले नारा हुआ करता था ‘अच्छे दिन आयेंगे’, लेकिन अब नया नारा है ‘चौकीदार’ चोर है. उन्होंने कहा कि अब भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि कि राहुल गांधी चौकीदार शब्द का प्रयोग कर रहे हैं. उन्हें चौकीदार शब्द नहीं प्रयोग करना चाहिए. राहुल ने कहा, जब मैं चौकीदार बोलता हूं तो जनता जवाब देती है चोर है.

कांग्रेस अध्यक्ष कहा, आप कोशिश कीजिये. रेसकोर्स रोड (अब लोक कल्याण मार्ग) के सामने आप दिल्ली में जाइये. बोलिये चौकीदार जवाब मिलेगा. शायद नरेंद्र मोदी जी के घर के सामने जो सेक्युरिटी वाले खड़े हैं वे कहेंगे ‘चोर है’. उन्होंने दावा किया कि पूरा देश इसका कारण जानता है. पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी की सरकार ने 15 लोगों का पांच लाख 55 हजार करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया. राहुल ने दावा किया, 30,000 करोड़ रुपया नरेन्द्र मोदी ने अनिल अंबानी को राफेल घोटाले में दिया. संप्रग सरकार के शासनकाल में दिये गये बुंदेलखंड पैकेज का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि हमारी सरकार ने बुंदेलखंड इलाके के विकास के लिए 3800 करोड़ रुपये का बुंदेलखंड पैकेज दिया था, लेकिन फिर भी इस इलाके का विकास नहीं हुआ. चुनावी सभा में राहुल के साथ मौजूद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से कहा कि प्रदेश की पूर्व भाजपा शासन के दौरान दिये गये इस बुंदेलखंड पैकेज की जांच करवायी जाये. उससे पता लगेगा कि यह 3800 करोड़ रुपये किसके हाथों में गया?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें