36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Shaheen Bagh Protests : शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के एक गुट ने सड़क खोला, तो दूसरे ने किया बंद

नयी दिल्ली :Shaheen Bagh Protestsसंशोधित नागरिकता कानून (सीएए) विरोधी प्रदर्शन के कारण शाहीन बाग में लगभग दो महीनों से बंद एक सड़क को प्रदर्शनकारियों के एक समूह द्वारा शनिवार को खोले जाने के तुरंत बाद बंद कर दिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आर पी मीणा ने कहा, लगभग दो घंटे […]

नयी दिल्ली :Shaheen Bagh Protestsसंशोधित नागरिकता कानून (सीएए) विरोधी प्रदर्शन के कारण शाहीन बाग में लगभग दो महीनों से बंद एक सड़क को प्रदर्शनकारियों के एक समूह द्वारा शनिवार को खोले जाने के तुरंत बाद बंद कर दिया गया.

पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आर पी मीणा ने कहा, लगभग दो घंटे पहले प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने शाहीन बाग में सड़क संख्या नौ को फिर से खोला, लेकिन एक अन्य समूह ने इसे फिर बंद कर दिया.

पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने कालिंदी कुंज की ओर जाने वाली एक सड़क के एक छोटे हिस्से को खोला था ताकि स्थानीय लोग अपने दोपहिया वाहनों से वहां से गुजर सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें