36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहीन बाग प्रदर्शन: नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला रास्ता खुला, दो माह बाद मिली थोड़ी राहत

नयी दिल्लीः दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला रास्ता खोल दिया गया है. पुलिस ने ओखला बर्ड सेंचुरी पर महामाया फ्लाइओवर के पास वाली रोड पर करीब दो महीने से लगी बैरिकेडिंग हटा दी है, जिससे वाहनों का […]

नयी दिल्लीः दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला रास्ता खोल दिया गया है. पुलिस ने ओखला बर्ड सेंचुरी पर महामाया फ्लाइओवर के पास वाली रोड पर करीब दो महीने से लगी बैरिकेडिंग हटा दी है, जिससे वाहनों का आना-जाना शुरू हो गया है.इस रास्ते के खुल जाने से शाहीन बाग में 69 दिनों से चल रहे आंदोलन से परेशान लोगों को कुछ राहत जरूर मिली है.
जो रास्ता आज खोला गया है, वह बदरपुर के रास्ते फरीदाबाद जाता है. अब नोएडा से फरीदाबाद जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी. ओखला बर्ड सेंचुरी वाली रोड की बैरिकेडिंग दिल्ली पुलिस की अपील पर नोएडा पुलिस ने लगाई थी. ये रास्ता 15 दिसंबर के बाद से बंद था. वहीं, बता दें कि इस सड़क का दूसरा रास्ता नोएडा और दिल्ली के मयूर विहार, अक्षरधाम की ओर निकलता है.
लोगों के मुताबिक, मदनपुर खादर वाले रास्ते से जाने से 20 मिनट का सफर को तय करने में ढाई घंटे लग रहे थे. अब रास्ता खुलने बदरपुर, जैतपुर में रहने वाले लोगों को बड़ी राहत मिल गई है. लोगों का कहना है कि नोएडा पुलिस को यह रास्ता बंद करने की जरूरत ही नहीं थी क्योंकि प्रदर्शनकारी वहां से काफी दूर बैठे हुए हैं.
गौरतलब है कि शाहीन बाग से कालिंदी कुंज की तरफ की रोड नंबर 13ए अभी भी बंद है. इस रास्ते पर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी अभी भी जमा हैं. इसके कारण नोएडा की तरफ से करीब 500 मीटर पहले ही यह रास्ता ब्लॉक कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें