33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शाहीन बाग प्रदर्शन पर भाजपा का हमला,वीडियो जारी करके संबित पात्रा ने कहा- असम को भारत से काटने की चल रही साजिश

नयी दिल्ली : सीएए और एनआरसी के विरोध में राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर भाजपा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला किया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह शाहीन बाग नहीं दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग है. पात्रा ने कहा कि […]

नयी दिल्ली : सीएए और एनआरसी के विरोध में राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर भाजपा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला किया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह शाहीन बाग नहीं दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग है.

पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू में जो बीज बोये थे आज वे शाहीन बाग में फलीभूत हो रहे हैं. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी लोगों के गुस्से का प्रोडक्टिव इस्तेमाल कर रहे हैं.

शाहीन बाग में पत्रकारों के साथ मारपीट पर संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के लोग लिंचिंग करने का प्रयास कर रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पात्रा ने एक वीडियो भी जारी किया और विरोधियों पर आरोप लगाया कि ये लोग असम को भारत से अलग करने की कोशिश की जा रही है.पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी और केजरीवाल को इस वीडियो पर जवाब देना चाहिए.

इस वीडियो को पात्रा ने अपने ट्विटर वॉल पर भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए पात्रा ने लिखा कि

दोस्तों शाहीन बाग़ की असलियत देखें:

१)असम को इंडिया से काट कर अलग करना हमारी ज़िम्मेदारी

२)”Chicken Neck” मुसलमानो का है

३)इतना मवाद डालो पटरी पे की इंडिया की फ़ौज Assam जा ना सके

४)सारे ग़ैर मुसलमानो को मुसलमानों के शर्त पर ही आना होगा

If this is not ANTI NATIONAL then what is?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें