24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

RSS के दत्तात्रेय होसबोले ने कहा, #MeeToo पर फेसबुक के आधिकारिक पोस्ट को किया ‘लाइक”

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक शीर्ष पदाधिकारी इस समय देश में चल रहे #मीटू अभियान का वृहस्पतिवार को समर्थन करते प्रतीत हुए. आरएसएस के सर सहकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने आंखी दास के फेसबुक पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर #मीटू अभियान पर अपना विचार व्यक्त किया. दास फेसबुक की […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक शीर्ष पदाधिकारी इस समय देश में चल रहे #मीटू अभियान का वृहस्पतिवार को समर्थन करते प्रतीत हुए. आरएसएस के सर सहकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने आंखी दास के फेसबुक पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर #मीटू अभियान पर अपना विचार व्यक्त किया. दास फेसबुक की पब्लिक पॉलिसी निदेशक हैं.

इसे भी पढ़ें : #MeeToo : सिंगर रघु दीक्षित पर यौन उत्पीड़न का आरोप, बोले-पहले भी मांगी थी माफी, फिर मांग लूंगा

दास ने अपने पोस्ट में कहा था कि जिन महिला पत्रकारों ने अपने उत्पीड़न के बारे में बताया था, उनके समर्थन के लिए #मीटू की जरूरत नहीं है. आपको महिला होने की भी जरूरत नहीं है. आपको महज इतना संवेदनशील होने की जरूरत है कि क्या सही है और क्या गलत है. होसबोले ने उनके पोस्ट को ट्वीट किया और कहा कि मैंने इसे लाइक किया. उन्होंने वहीं लिखा है, जो मैं महसूस कर रहा था.

उनका बयान ऐसे समय में आया है, जब भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं. कुछ महिला पत्रकारों ने विदेश राज्यमंत्री अकबर पर दो अखबारों का संपादक रहने के दौरान यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें