38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रितेश देशमुख ने पियूष गोयल की टिप्पणी का दिया जवाब कहा, मेरे पिता अपने बचाव के लिए जीवित नहीं

मुंबई : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के प्रति की गई टिप्पणी को उनके पुत्र एवं अभिनेता रितेश देशमुख ने खारिज करते हुये कहा कि उनके पिता ने किसी से भी उन्हें कोई भूमिका देने के लिए नहीं कहा. गोयल ने कहा था कि जब 26/11 का हमला चल […]

मुंबई : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के प्रति की गई टिप्पणी को उनके पुत्र एवं अभिनेता रितेश देशमुख ने खारिज करते हुये कहा कि उनके पिता ने किसी से भी उन्हें कोई भूमिका देने के लिए नहीं कहा. गोयल ने कहा था कि जब 26/11 का हमला चल रहा था तो विलासराव देशमुख इस बात के लिए चिंतित थे कि उनके पुत्र को काम मिल जाए.

रितेश ने सोमवार को विनम्रतापूर्वक की गई टिप्पणी में कहा कि यह सत्य है कि वे ताज और ओबेरॉय होटल गए थे लेकिन जब ‘गोलीबारी और बमबारी’ हो रही थी तो वह वहां नहीं थे. रितेश ने कहा, ‘‘यह सही है कि मैं अपने पिता के साथ था लेकिन इसमें कोई सत्यता नहीं है कि वह मुझे एक फिल्म में भूमिका दिलाने की कोशिश कर रहे थे.
उन्होंने कभी किसी निर्माता या निर्देशक से फिल्म में भूमिका देने पर कोई बात नहीं की और मुझे इसका गर्व है.” इस अभिनेता ने कहा, ‘‘आपको यह पूरा अधिकार है कि एक मुख्यमंत्री से प्रश्न करें लेकिन ऐसे किसी को दोषी ठहराना जो कि रक्षा नहीं कर सकता. इसमें थोड़ी देर हो गई – सात साल. वह आपको उत्तर अवश्य देते.” विदित हो कि विलासराव देशमुख का 2012 में निधन हो गया था और इस आतंकी हमले को लेकर उन्हें पद से इस्तीफा देना पड़ा था. तब ऐसे समाचार सामने आये थे कि फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा और रितेश उनके साथ होटल गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें