32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने पर्रिकर के निधन पर जताया शोक

नयी दिल्‍ली : राज्यसभा के उपसभापति श्री हरिवंश ने गोवा के मुख्यमंत्री व देश के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. फिलहाल भारत से गुडविल डेलीगेशन के प्रमुख के रूप में राज्यसभा सांसदों के साथ जापान दौरे पर गये श्री हरिवंश ने वहीं से भेजे अपने शोक संदेश […]

नयी दिल्‍ली : राज्यसभा के उपसभापति श्री हरिवंश ने गोवा के मुख्यमंत्री व देश के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. फिलहाल भारत से गुडविल डेलीगेशन के प्रमुख के रूप में राज्यसभा सांसदों के साथ जापान दौरे पर गये श्री हरिवंश ने वहीं से भेजे अपने शोक संदेश में कहा है कि पर्रिकर का जाना भारतीय राजनीति के लिए एक बड़ी क्षति है.

वे एक बेहद समझदार,अनुभवी और सरोकारी नेता तो थे ही, उनकी ईमानदार छवि, उनकी कर्मठता प्रेरित करनेवाली थी. वे आईआईटी जैसी संस्था से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद राजनीति में आये थे और जनता से उन्होंने सरोकार का ऐसा रिश्ता बनाया कि वे हमेशा आम जन के बीच लोकप्रिय नेता बने रहे.

इसे भी पढ़ें…

कैंसर से जिंदगी की जंग हार गये पर्रिकर, 63 साल की उम्र में निधन – एक दिन का राष्‍ट्रीय शोक

हरिवंश ने कहा कि श्री पर्रिक्कर देश के रक्षामंत्री रहते हुए राज्यसभा के सदस्य थे और इस दौरान उनके कामकाज के तरीके को, उनके व्यवहार को करीब से देखने का मौका मिला है. वे मुश्किल परिस्थितियों में भी विनम्रता और शालीनता बनाये रखते थे.

इसे भी पढ़ें…

पीएम मोदी ने पर्रिकर के निधन पर शोक जताया, बताया – सच्चा देशभक्त और असाधारण प्रशासक

सादगी के प्रतीक और गोवा में भाजपा के संकटमोचक थे मनोहर पर्रिकर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें