36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने के आरोप लगाया

नयी दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह देश में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर रही है. पश्चिम दिल्ली के सागरपुर इलाके में प्रवेश सिंह वर्मा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2022-23 तक […]

नयी दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह देश में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर रही है.

पश्चिम दिल्ली के सागरपुर इलाके में प्रवेश सिंह वर्मा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2022-23 तक नक्सलवाद का सफाया कर दिया जाएगा और मोदी सरकार देश की रक्षा करने में सक्षम है. केंद्रीय मंत्री ने कहा, कांग्रेस ने आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई को कमजोर कर दिया है.

पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमले में मारे गए आतंकवादियों की संख्या पर सवाल उठाने के लिए भी उन्होंने राजनीतिक दलों की आलोचना की. पुलवामा में आतंकवादी हमले कर में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने की घटना के बाद भारतीय वायु सेना ने हवाई हमले किए थे.

सिंह ने कहा, केवल गिद्ध शवों को गिनते हैं न कि योद्धा. सिंह ने पूछा कि जब संख्या काफी ज्यादा हो तो कोई हवाई हमले में मारे गए आतंकवादियों की संख्या कैसे गिन सकता है. उन्होंने कहा, एक या दो व्यक्ति मारा गया हो तो हम बताएं, लेकिन जब संख्या काफी ज्यादा है तो मैं कैसे जवाब दे सकता हूं. मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की तरफ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें