28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मतदान के बाद बोले राहुल गांधी, इस चुनाव में मोहब्बत की जीत होगी

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां लोकसभा चुनावों के लिए रविवार को मतदान करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह कहते हुए निशाना साधा कि उन्होंने चुनावों के दौरान ‘‘नफरत का इस्तेमाल” किया लेकिन कांग्रेस ने “मोहब्बत अपनाई.” राहुल ने कहा कि इस बार के चुनावों में दोनों प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां लोकसभा चुनावों के लिए रविवार को मतदान करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह कहते हुए निशाना साधा कि उन्होंने चुनावों के दौरान ‘‘नफरत का इस्तेमाल” किया लेकिन कांग्रेस ने “मोहब्बत अपनाई.” राहुल ने कहा कि इस बार के चुनावों में दोनों प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के बीच “अच्छी लड़ाई” देखने को मिली और साथ ही कहा कि उनके विचार में “जीत मोहब्बत की होगी.”

उन्होंने मतदान के ठीक बाद संवाददाताओं से कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नफरत का इस्तेमाल किया, हमने (कांग्रेस ने) मोहब्बत का . मेरे विचार में प्रेम की जीत होने वाली है.” नयी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन इस मौके पर राहुल गांधी के साथ थे . यह मतदान केंद्र उनके तुगलक रोड निवास से कुछ कदम की दूरी पर है .

गांधी ने कहा, “इन चुनावों में चार मुद्दे हैं, ये हमारे मुद्दे नहीं बल्कि लोगों के मुद्दे हैं. और इनमें से सबसे जरूरी रोजगार का मुद्दा है. उसके बाद, किसानों की स्थिति, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी का मजाक उड़ाते हुए), भ्रष्टाचार और राफेल मुद्दा है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें