25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी की इफ्तार में लगा विपक्षी नेताओं का जमघट, प्रणब दा भी पहुंचे

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेजबानी में दिये गये इफ्तार में बुधवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने शिरकत की. इफ्तार में शामिल होनेवालों प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, माकपा महासचिव सीताराम […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेजबानी में दिये गये इफ्तार में बुधवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने शिरकत की.

इफ्तार में शामिल होनेवालों प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व जदयू नेता शरद यादव, तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, राजद के मनोज झा, बसपा के सतीश मिश्रा, जदएस के दानिश अली, द्रमुक की कनिमोई, झामुमो के हेमंत सोरेन, राकांपा के डीपी त्रिपाठी और एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल प्रमुख रहे. इस इफ्तार में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता नजर आये. इफ्तार के दौरान कांग्रेस अध्यक्षवाली मेज पर मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, अंसारी, येचुरी, सतीश मिश्र, कविता और त्रिवेदी नजर आये.

सियासी गलियारों में इस इफ्तार को विपक्षी एकजुटता की दिशा में बढ़ाये गये कदम के तौर भी देखा जा रहा है. गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष की इफ्तार में मुखर्जी के शामिल होने का इस मायने में विशिष्ट महत्व है कि कुछ दिनों पहले ही पूर्व राष्ट्रपति आरएसएस के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जिसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं और उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सवाल खड़े किये थे. कांग्रेस ने दो साल के अंतराल के बाद इफ्तार का आयोजन किया है. इफ्तार ताज पैलेस होटल में दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें