33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांच राज्यों में कांग्रेस को जिताने के लिए राहुल गांधी ने जमकर बहाया पसीना

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पार्टी को जिताने के लिए इस बार जमकर पसीना बहाया है. पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के प्रचार में अपनी पार्टी के लिए उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी. इन पांच प्रदेशों में करीब दो महीनों के भीतर उन्होंने 82 जनसभाएं एवं सात रोड शो किये. मध्य प्रदेश, […]

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पार्टी को जिताने के लिए इस बार जमकर पसीना बहाया है. पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के प्रचार में अपनी पार्टी के लिए उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी. इन पांच प्रदेशों में करीब दो महीनों के भीतर उन्होंने 82 जनसभाएं एवं सात रोड शो किये.

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान से जुड़े पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि गांधी ने सात अक्टूबर को चुनाव आयोग द्वारा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करने के बाद सबसे अधिक 25 जनसभाएं मध्य प्रदेश में कीं.

उन्होंने मध्य प्रदेश में चार रोड शो भी किये. कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में 19-19 चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इसके अलावा उन्होंने राजस्थान में दो ओर छत्तीसगढ़ में एक रोड शो भी किया। गांधी ने तेलंगाना में 17 जनसभाएं करके कांग्रेस की अगुवाई वाले गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे. उन्होंने मिजोरम में दो सभाएं की.

मध्य प्रदेश और मिजोरम में 28 नवंबर को मतदान हुआ तो राजस्थान एवं तेलंगाना में सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. छत्तीसगढ़ में 12 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें