38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वित्त मंत्री अरुण जेटली के स्वास्थ्य की खबर सुन ट्विटर पर भावुक हुए राहुल गांधी, पढ़िये…

नयी दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली की गुर्दा संबंधी बीमारी बढ़ने के बाद इलाज के लिए अमेरिका जाने की खबरों के बीच बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भावुक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि यह सुनकर मैं काफी विचलित […]

नयी दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली की गुर्दा संबंधी बीमारी बढ़ने के बाद इलाज के लिए अमेरिका जाने की खबरों के बीच बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भावुक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि यह सुनकर मैं काफी विचलित हूं कि अरुण जेटली जी स्वस्थ नहीं है.

इसे भी पढ़ें : बोले राहुल गांधी- जेटली जी जितनी गाली देनी है दो लेकिन मेरे सवालों के जवाब भी दो

उन्होंने लिखा है कि हम रोजाना उनके साथ उनके विचारों को लेकर झगड़ते रहते हैं. हालांकि, मैंने और कांग्रेस पार्टी ने उन्हें अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं. हम उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना करते हैं. इस मुश्किल समय में हम सौ फीसदी आपके और आपके परिवार के साथ हैं.

गौरतलब है कि करीब 66 वर्षीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पिछले साल के मई महीने में दिल्ली के एम्स में गुर्दे का प्रत्यारोपण कराने के लिए जांच के लिए अमेरिका गये हैं. सूत्रों का कहना है कि वित्त मंत्री जेटली इस सप्ताह के आखिर तक भारत वापस लौट आयेंगे.

वित्त मंत्री अरुण जेटली आगामी एक फरवरी को छठा और आखिरी बजट भी पेश करेंगे. आम चुनाव से पहले यह सरकार का अंतरिम बजट होगा. अंतरिम बजट में अगले कुछ महीने के दौरान सरकारी खर्च के लिए संसद की अनुमति ली जायेगी. आम चुनाव अप्रैल-मई में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें