32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पीएम मोदी की भतीजी के साथ दिल्‍ली में छिनतई, कई संदिग्‍ध हिरासत में

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी शनिवार को झपटमारों का शिकार बन गयीं. एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो लोगों ने उनका पर्स और मोबाइल फोन झपट लिया. प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन मोदी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है. दमयंती […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी शनिवार को झपटमारों का शिकार बन गयीं. एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो लोगों ने उनका पर्स और मोबाइल फोन झपट लिया.

प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन मोदी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है. दमयंती बेन के अमृतसर से सुबह में दिल्ली पहुंचने पर यह घटना हुई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के सामने सुबह सात बजे जब वह उतरीं तो स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका पर्स झपट लिया. इसमें उनका फोन, करीब 50 से 60 हजार रुपये, आधार कार्ड और अन्य सामान था. शाम में गुजरात के लिए उनकी फ्लाइट थी.

उन्होंने पुलिस को सूचित किया और उनके बयान के आधार पर सिविल लाइंस थाने में धारा 356 (हमला या आपराधिक बल प्रयोग द्वारा किसी व्यक्ति द्वारा ले जाई जाने वाली संपत्ति की चोरी का प्रयास) और 379 (चोरी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने कहा कि वह आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. दमयंती बेन ने कहा, मैं शनिवार सुबह दिल्ली पहुंचकर गुजराती समाज भवन गयी. शाम में गुजरात के लिए मेरी उड़ान थी. मैं ऑटो रिक्शा से उतर रही थी, उसी दौरान झपटमारों ने मुझे निशाना बनाया.

पिछले कुछ महीने में राष्ट्रीय राजधानी में झपटमारी की कई घटनाएं हुई हैं. इससे पहले, 22 सितंबर को दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क में झपटमारी के प्रयास का विरोध करते समय एक महिला पत्रकार घायल हो गयीं थी. वह उस समय ऑटोरिक्शा से घर लौट रही थीं. दक्षिण पूर्व दिल्ली के ओखला में बाइक सवार दो लोगों ने एक और महिला पत्रकार का मोबाइल झपट लिया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें