27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी ने श्रीलंका में एंबुलेंस सर्विस को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिखायी हरी झंडी

नयी दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये शनिवार को श्रीलंका में एंबुलेंस सर्विस को हरी झंडी दिखाई. पीएम मोदी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये वहां के लोगों को संबोधित किया. मोदी ने कहा, पीएम के रूप में मैं श्रीलंका दो बार गया हूं और जो प्यार वहां मिला, उससे अभिभूत हूं. उन्‍होंने […]

नयी दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये शनिवार को श्रीलंका में एंबुलेंस सर्विस को हरी झंडी दिखाई. पीएम मोदी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये वहां के लोगों को संबोधित किया.

मोदी ने कहा, पीएम के रूप में मैं श्रीलंका दो बार गया हूं और जो प्यार वहां मिला, उससे अभिभूत हूं. उन्‍होंने इसके साथ ही श्रीलंकाई प्रधानमंत्री रानिल विक्रमासिंघे का अगस्त में भारत दौरे का स्‍वागत किया. मोदी ने कहा, श्रीलंकाई प्रधानमंत्री का भारत दौरे पर स्‍वागत है और उनके आनंददायक यात्रा की कामना करता हूं.

मोदी ने कहा, पिछले साल मेरी यात्रा के दौरान मैंने वादा किया था कि भारत पूरे श्रीलंका में आपातकालीन एंबुलेंस सेवा का विस्तार करने के लिए काम करेगा. मुझे खुशी है कि भारत ने समय पर अपना वादा पूरा कर लिया है. इसके साथ इस सेवा के दूसरे चरण की शुरुआत को भी चिह्नित कर लिया है.

प्रधानमंत्री विक्रमेसिंघे ने 2015 में मेरी श्रीलंका यात्रा के दौरान इस तरह की एक प्रणाली स्थापित करने के बारे में मुझसे बात की थी. मुझे खुशी है कि यह वह अवसर है जब श्रीलंका में राष्ट्रीय आपातकालीन एंबुलेंस सेवा विस्तारित की जा रही है. यह घटना भारत और श्रीलंका की विकास साझेदारी में एक और बड़ी उपलब्धि को चिह्नित करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें