39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा के अवसर पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

नयी दिल्ली : आज भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा के अवसर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है-रथ यात्रा उत्सव आरंभ होने पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं. भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से हर किसी का जीवन शांति, खुशहाली और समृद्धि से भरपूर रहे . वहीं […]

नयी दिल्ली : आज भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा के अवसर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है-रथ यात्रा उत्सव आरंभ होने पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं. भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से हर किसी का जीवन शांति, खुशहाली और समृद्धि से भरपूर रहे .

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने शुभकामना संदेश में कहा – रथयात्रा की शुभकामनाएं. भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से हमारा देश सफलता की नयी ऊंचाइयों को छुए और देशवासी खुश और समृद्ध हो.

गौरतलब है कि आज देशभर में रथयात्रा का त्योहार मनाया जा रहा पुरी में आज भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा निकाली जा रही है. आज भगवान गुंडीचा मंदिर पधारेंगे और कुछ दिन वहीं रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें