27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद में बोले मोदी, आज भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं रहा

नयी दिल्ली : ‘सबका साथ, सबका विकास सरकार का मूल मंत्र, विकास ही हमारा रास्ता, विकास ही हमारा लक्ष्य है’, उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पांच लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ नरेंद्र मोदी एप के जरिये बातचीत कर रहे थे. प्रधानमंत्री […]


नयी दिल्ली :
‘सबका साथ, सबका विकास सरकार का मूल मंत्र, विकास ही हमारा रास्ता, विकास ही हमारा लक्ष्य है’, उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पांच लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ नरेंद्र मोदी एप के जरिये बातचीत कर रहे थे.

प्रधानमंत्री ने जयपुर (ग्रामीण),नवादा, हजारीबाग,गाजियाबाद और अरुणाचल (पश्चिम) के भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि पहले भ्रष्टाचार को सिस्टम का हिस्सा मान लिया जाता था, अब यह विश्वास जगा है कि पूरी पारदर्शिता के साथ काम होगा.

विपक्ष आज सरकार के खिलाफ झूठ, अप्रचार फैलाने में लगा है लेकिन देश की जनता जाग गयी है. सर्जिकल स्ट्राइक हमारी सेना के साहस और सामर्थ्य का प्रतीक है. सर्जिकल स्ट्राइक, हमारी सेना के युद्ध कौशल को तो दिखाती ही है, साथ ही हमें गौरव करने का एक महत्वपूर्ण अवसर भी देती है.

बीते चार वर्ष में कांग्रेस और उसके कुछ सहयोगियों की पोल खुल गयी. पहले जनता ने उन्हें गवर्नेंस में असफलता, फैसले लेने में अक्षमता, भ्रष्टाचार के कारण बाहर का रास्ता दिखाया और जब विपक्ष की भूमिका निभाने का अवसर आया तो वहां भी वे फेल हो गये. मोदी ने कहा देश का दुर्भाग्य है कि मोदी विरोध करते करते , भाजपा विरोध करते करते कुछ विपक्ष के राजनेता आपा खो बैठे और उन्होंने देश की सेना पर सवाल उठाये.

आज भाजपा करोड़ों समर्पित कार्यकर्ताओं की देशव्यापी पार्टी है. केंद्र के साथ-साथ देशभर के अनेक राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं. भाजपा के विजन को, विश्वसनीयता को, राष्ट्र के प्रति समर्पण को, देश ने अभूतपूर्व समर्थन दिया है.

READ MORE :-

अमेरिका ने कहा, भारत के पास एनएसजी का सदस्य बनने की सभी योग्यताएं, समर्थन जारी रहेगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें