34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Rahul Gandhi : फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद के बाद रक्षा मंत्रालय ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहा

-ओलांद ने स्पष्ट कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री चोर है. उसने मुझसे कहा है कि अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दे दो.अब रक्षा मंत्रालय कह रहा है कि प्रधानमंत्री चोर है. -यह बिल्कुल साफ है कि प्रधानमंत्री ने एयरफोर्स के 30 हजार करोड़ रुपये देश से चोरी किये हैं. यह पत्रकारों का दायित्व […]

-ओलांद ने स्पष्ट कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री चोर है. उसने मुझसे कहा है कि अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दे दो.
अब रक्षा मंत्रालय कह रहा है कि प्रधानमंत्री चोर है.

-यह बिल्कुल साफ है कि प्रधानमंत्री ने एयरफोर्स के 30 हजार करोड़ रुपये देश से चोरी किये हैं. यह पत्रकारों का दायित्व है कि देश की जनता को बतायें कि भारत का प्रधानमंत्री चोर है. हमने अपना काम कर दिया है. अब आप अपना काम करें.

-रॉबर्ट वाड्रा और पी चिदंबरम के खिलाफ जांच के मामले पर उन्होंने कहा कि सरकार जो जांच करवाना चाहे, करवा ले. कानूनी कार्रवाई करे, लेकिन वह राफेल डील पर भी बोले.

-नरेंद्र मोदी ने. पीएमओ ने रक्षा सौदे की प्रक्रिया को बाइपास किया. वह वायुसेना को समझायें कि रक्षा मंत्रालय यह क्यों लिख रहा है कि प्रधानमंत्री समानांतर बातचीत कर रहे हैं.

-आप सेना के जवान को एक बुलेटप्रूफ जैकेट देते हो. अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये देते हो.

-सुप्रीम कोर्ट का फैसला सवालों के दायरे में. सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को झूठी जानकारी दी.

-राहुल गांधी ने माना कि पर्रीकर के साथ राफेल डील पर कोई बात नहीं हुई.

-रक्षा सचिव ने लिखा है कि प्रधानमंत्री ने उन्हें रक्षा सौदे से किनारे कर दिया. रक्षा विभाग का अधिकारी स्पष्ट लिख रहा है कि समानांतर सौदा न करें. यदि विभाग के सौदे से खुश नहीं हैं, तो खुद काम कर लें.

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से हमला बोला है. शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस अध्यक्ष ने अंग्रेजी समाचार पत्र ‘द हिंदू’ के एक समाचार का हवाला देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने समानांतर डील की. रक्षा मंत्रालय ने उन्हें ऐसा करने से रोका, लेकिन प्रधानमंत्री नहीं माने और उन्होंने देश के 30 हजार करोड़ रुपये चोरी करके अपने एक दोस्त की जेब में डाल दिये. श्री गांधी ने कहा कि फ्रांस के तत्कालीन राष्ट्रपति ओलांद ने उनसे (राहुल से) कहा था कि मोदीजी ने उनसे कहा था कि डील में अनिल अंबानी को शामिल किया जाये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें