Advertisement

Delhi

  • Jul 23 2019 5:09PM
Advertisement

PM Modi से संसद में मिलने आया 'खास दोस्त', तस्वीरें VIRAL

PM Modi से संसद में मिलने आया 'खास दोस्त', तस्वीरें VIRAL
फोटो सोशल मीडिया से.

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक खास मेहमान मिलने आया, जिसकी तस्वीरें पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी की. प्रधानमंत्री इन तस्वीरों में एक छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं.

 

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने कैप्शन लिखा- आज संसद में एक बेहद खास दोस्त उनसे मुलाकात करने के लिए आया (A very special friend came to meet me in Parliament today). बाद में पता चला कि यह बच्चा राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया का पोता है.


पहली तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वह बच्चा दोनों खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री इस तस्वीर में एक हाथ से छोटे बच्चे के पैर पकड़े नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने बच्चे के कंधे को थाम रखा है.

इस तस्वीर में बच्चा अपने हाथ में एक बर्तन लिये हुए दिख रहा है. दूसरी तस्वीर में बच्चा टेबल पर रखी हुई चॉकलेट्स को देख रहा है. पीएम मोदी ने बच्चे को गोदी में पकड़ रखा है. सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री और उनके खास दोस्त की ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद यूजर्स इस बारे में तरह-तरह के कमेंट्स करते नजर आये. किसी ने इसे 'पिक्चर ऑफ द डे' कहा, तो कुछ ने उनकी 'बफिक्री' पर चुटकी ली.


जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला इसे भी पक्ष-विपक्ष और जवाबदेही से जोड़ दिया. उमर ने पीएम की इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया- प्यारी तस्वीर, जहां राजनीतिक दल पीएम मोदी से मध्यस्थता के बारे में हो रहे शोर-शराबे पर सफाई मांग रहे हैं, वहीं पीएम मोदी ऐसी तस्वीरें शेयर करके यह बता रहे हैं कि वह उनकी मांगों के बारे में वह क्या सोचते हैं.

यहां उमर के कहने का मतलब ये है कि पीएम मोदी से लोग ट्रंप के बयान पर जवाब मांग रहे हैं और पीएम मोदी इन सबसे बेफिक्र होकर बच्चे के साथ खेल रहे हैं.

बहरहाल, मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री बच्चों के साथ खेलते नजर आये हों. पीएम मोदी इससे पहले भी कई मौकों पर बच्चों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते रहे हैं.

यही नहीं, पीएम मोदी अपने नन्हें प्रशंसकों से मिलने के लिए सुरक्षा घेरे से बाहर जाने में भी गुरेज नहीं करते. फिर चाहे मौका 15 अगस्त के दिन लालकिले पर भाषण के दौरान प्रोटोकॉल तोड़ बच्चों से मिलने पहुंच जाना हो या फिर रक्षाबंधन के अवसर पर छोटी कन्याओं से राखी बंधवाना हो.

प्रधानमंत्री की छोटे बच्चों के साथ तस्वीरें पहले भी वायरल होती रही हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement