27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी की पहली यात्रा, दक्षिण के द्वारिका में कृष्ण के दर्शन करेंगे

नयी दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जहां अयोध्या पहुंच रहे हैं तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृष्ण भक्ति में लीन होने दक्षिण भारत की ओर रुख कर रहे हैं. पीएम मोदी केरल के प्रसिद्ध गुरुवयूर और तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मंदिर दर्शन के साथ ही मालदीव और […]

नयी दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जहां अयोध्या पहुंच रहे हैं तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृष्ण भक्ति में लीन होने दक्षिण भारत की ओर रुख कर रहे हैं. पीएम मोदी केरल के प्रसिद्ध गुरुवयूर और तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मंदिर दर्शन के साथ ही मालदीव और श्रीलंका भी जाएंगे.

जिस मंदिर को दक्षिण की द्वारिका कहते हैं, उस द्वारिका मंदिर के द्वार पर पीएम मोदी मत्था टेकने पहुंचने वाले हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे. 2015 में मिली जीत के बाद पीएम मोदी दक्षिण के मशहूर पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे थे. इस बार पीएम मोदी धार्मिक और ऐतिहासिक धरोहर समेटे गुरुवायूर के गरुवायुरप्पन मंदिर के साथ-साथ तिरुपति बाला जी के मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना करने वाले हैं.
जिस गुरुवायूर के गरुवायुरप्पन मंदिर को दुनिया दक्षिण की द्वारिका के नाम से भी जानती है और जिस मंदिर में भगवान कृष्ण, गरुवायुरप्पन के रूप में विराजमान हैं, वहां पीएम मोदी भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेंगे.इधर, केरल की वायनाड लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी क्षेत्र के मतदाताओं का आभार प्रकट करने के लिए आज वायनाड जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें