27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में एक ऐसी युवापीढ़ी तैयार हो, जो ग्रासरूट लेबल पर काम करे : नरेंद्र मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नेशनल यूथ पार्लियामेंट फेस्टिवल को संबोधित करते हुए कहा कि टोकनिज्म में मेरा विश्वास नहीं है. मैं यह चाहता हूं विकास कार्यों का लाभ सबको मिले. मैं यह चाहता हूं कि देश में एक ऐसी युवापीढ़ी तैयार हो, ग्रासरूट लेबल पर काम करें. उन्होंने कहा कि मुझे […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नेशनल यूथ पार्लियामेंट फेस्टिवल को संबोधित करते हुए कहा कि टोकनिज्म में मेरा विश्वास नहीं है. मैं यह चाहता हूं विकास कार्यों का लाभ सबको मिले. मैं यह चाहता हूं कि देश में एक ऐसी युवापीढ़ी तैयार हो, ग्रासरूट लेबल पर काम करें.

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि जिस तरह बेटियां सामने आ रही हैं और पुरस्कार प्राप्त कर रही हैं, लड़के यह मांग करें कि तीन पुरस्कार दे रहे हैं , तो एक पुरुषों के लिए रिजर्व कर दें. मैं चाहता हूं कि युवाओं के लिए एक ऐसी व्यवस्था विकसित की जाये जिसमें उनका आकर्षण हो. इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने तीन लड़कियों को संबोधित भी किया.

Read More :मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला : मोकामा के नाजरथ शेल्टर होम से फरार सातवीं लड़की जयनगर से बरामद, …जानें क्यों है अहम गवाह?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें