38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाज में लापरवाही पर केंद्र सरकार सख्त : ‘सर्जरी’ में गड़बड़ी पर यहां करें शिकायत

नयी दिल्ली: केंद्र सरकार ने एक सार्वजनिक सूचना जारी कर कहा है कि दोषपूर्ण ‘हिप इंप्लांट सर्जरी’ के कारण दिव्यांगता से जूझ रहे मरीज केंद्रीय विशेषज्ञ समिति या राज्य स्तरीय समिति का रुख कर सकते हैं. केंद्रीय विशेषज्ञ समिति के पास जाने के इच्छुक मरीजों को नयी दिल्ली के कोटला रोड स्थित एफडीए भवन में […]

नयी दिल्ली: केंद्र सरकार ने एक सार्वजनिक सूचना जारी कर कहा है कि दोषपूर्ण ‘हिप इंप्लांट सर्जरी’ के कारण दिव्यांगता से जूझ रहे मरीज केंद्रीय विशेषज्ञ समिति या राज्य स्तरीय समिति का रुख कर सकते हैं.

केंद्रीय विशेषज्ञ समिति के पास जाने के इच्छुक मरीजों को नयी दिल्ली के कोटला रोड स्थित एफडीए भवन में केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन के विधि प्रकोष्ठ को पत्र लिखना चाहिए. वे legalcell@cdsco.nic.in पर ई-मेल भी भेज सकते हैं.

यदि प्रभावित मरीज राज्य स्तरीय समिति के पास जाना चाहते हैं, तो वे संबंधित राज्य के औषधि नियंत्रक को पत्र लिख सकते हैं, जो राज्य स्तरीय समिति के सदस्य सचिव होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें