26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनगर: सीमापार से हुआ सीजफायर का उल्लंघन, जवाबी कार्रवाई में मारा गया पाकिस्तानी सैनिक

कुपवाड़ा: पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया. भारतीय सेना के जवानों ने भी मजबूती से गोलीबारी का जवाब दिया. जवाबी कार्रवाई में पाक सेना का एक जवान मारा गया जबकि कई अन्य घायल हो गए. भारतीय सेना के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी. गोलीबारी की आड़ में […]

कुपवाड़ा: पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया. भारतीय सेना के जवानों ने भी मजबूती से गोलीबारी का जवाब दिया. जवाबी कार्रवाई में पाक सेना का एक जवान मारा गया जबकि कई अन्य घायल हो गए. भारतीय सेना के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी.

गोलीबारी की आड़ में घुसपैठ की कोशिश

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना बीते कुछ समय से गोलीबारी की आड़ में आतंकवादियों को नीलम घाटी की ओर से भारत में प्रवेश कराने की कोशिश कर रही है. अभी कुछ ही दिन भारतीय सेना ने घाटी में बड़े आतंकी मंसूबे को नाकामयाब बनाते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकियों के पास से बड़ी संख्या में गोला-बारूद बरामद किया गया था.

आतंकवाद को रोकने के लिए नई रणनीति

गौरतलब है कि, बीते दिनों किसी अज्ञात स्त्रोत से एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया था जिसमें भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित कई होटलों में बम धमाकों की बात कही गयी थी. खुफिया एजेंसियों ने इस बारे में भारतीय सेना और आंतरिक सुरक्षा एजेंसियों को भी आगाह किया है.

बता दें कि हाल ही में नए सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरावणे ने कहा था कि वो पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गतिविधियों को रोकने के लिए नई रणनीति तलाश रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें