Advertisement

Delhi

  • May 21 2019 10:51AM
Advertisement

भाजपा सरकार नहीं बना पायेगी इस बात को लेकर मैं कॉन्फिडेंट हूं : पी चिदंबरम

भाजपा सरकार नहीं बना पायेगी इस बात को लेकर मैं कॉन्फिडेंट हूं : पी चिदंबरम

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि देश में इस बार गैर भाजपा सरकार बनेगी, यह संभव है कि भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आये, लेकिन वह सरकार नहीं बना पायेगी. इस बात को लेकर मैं कॉन्फिडेंट हूं. इसके लिए हम प्रयास कर रहे हैं और एक दूसरे से संपर्क में हैं निश्चित तौर पर देश में गैर भाजपा की सरकार बनेगी.

पी चिदंबरम ने कहा कि मैं एग्जिट पोल पर भरोसा नहीं करता और ना ही उसपर कुछ कमेंट करने की स्थिति में हूं. अगर आप मुझे यह बतायें कि एग्जिट पोल किस तरह से हुआ, कितने लोगों का सैंपल लिया गया, उसका तरीका क्या था, तभी मैं इन आंकड़ों पर कुछ कह पाऊंगा अन्यथा मैं कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं.

पी चिदंबरम ने कहा कि अगर हमारी पार्टी जीतती है या हारती है, तो जिम्मेदारी पूरी पार्टी और उसके नेताओं की होगी, सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष को कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. प्रियंका गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ उत्तर प्रदेश और पंजाब के कुछ हिस्सों में प्रचार किया, इसलिए हार का ठीकरा उनके सिर फोड़ना सही नहीं है, यह हम सब की जिम्मेदारी है. मैं खुद को भी इसके लिए जिम्मेदार मानूंगा.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement